रायपुर में NSUI प्रदेश सचिव पर चाकू से हमला, कुछ दिन पहले ही जमानत पर बाहर आया था आरोपी, फिर गिरफ्तार

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
रायपुर में NSUI प्रदेश सचिव पर चाकू से हमला, कुछ दिन पहले ही जमानत पर बाहर आया था आरोपी, फिर गिरफ्तार

RAIPUR. रायपुर के गोल चौक पर देर रात (23 मई) एनएसयूआई प्रदेश सचिव मेहताब हुसैन को चाकू मारकर घायल कर दिया गया। बताया जा रहा है मेहताब हुसैन अपने कुछ साथियों के साथ अपनी दुपहिया वाहन पर बैठकर बातचीत कर रहे थे, तभी पीछे से ओम दुबे ने मेहताब का नाम लेकर आवाज दी और उसपर वार कर दिया। हालांकि खतरा भांप कर उसने अपने आप को बचा लिया। लेकिन चाकू उसकी जेब में रखे पर्स से लगता हुआ उसकी जांघ में पड़ा। 





NSUI प्रदेश सचिव पर चाकू से हमला





वहीं वे अपना बचाव करने के लिए पीड़ित मेहताब एक दुकान तरफ भागा और वहां पड़े एक डंडा लेकर आरोपियों के पीछे दौड़ा तो आरोपी ओम दुबे और उसका साथी राजू चौक के दूसरी तरफ स्टार्ट खड़ी एक बाइक पर बैठकर फरार हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल मेहताब हुसैन को एम्स अस्पताल पहुंचाया, जहां से उसका प्राथमिक उपचार कर छुट्टी दे दी। 





कुछ दिन पहले ही जमानत पर आया था बाहर 





बताया जा रहा है कि आरोपी ओम दुबे आदतन चाकूबाज है। नाबालिग कई बार चाकूबाजी में बाल सुधार गृह में बंद हो चुका है। बालिग होने के बाद भी पिछले 12 दिन पहले ही आरोपी ओम यादव रायपुर सेंट्रल जेल से हत्या के प्रयास में जमानत पर बाहर आया था। हालांकि उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। रायपुर के कोटा निवासी आरोपी ओम दुबे के पिता भी खरोरा थाने में हुए एक हत्या के आरोप में सजा काट रहे हैं। लेकिन पिछले दिनों 15 दिन की पैरोल पर बाहर आने के बाद से वो भी फरार चल रहे है। 





ये खबर भी पढ़िए...











कानून व्यवस्था पर खड़े हो रहे कई बड़े सवाल





हालांकि आरोपी ओम दुबे द्वारा चाकू मारने के कारणों का खुलासा नहीं हुआ है। बताया जा रहा है कि आरोपी ओम दुबे पहले शराब पीने के लिए पैसे देने की धमकी दे रहा था, लेकिन पीड़ित के मुताबिक आरोपी से उसकी कोई जान पहचान भी नहीं है और ना ही कोई दुश्मनी है। इस घटना के बाद से शहर की कानून व्यवस्था पर कई बड़े सवाल खड़े हो रहे है। फिलहाल घटना के बाद पुलिस ने मामला दर्जकर डीडी नगर थाना पुलिस और सायबर सेल की टीमें उसकी पतासाजी में जुटी हुई है।



Chhattisgarh News छत्तीसगढ़ न्यूज छत्तीसगढ़ में चाकूबाजी Knife attack in Chhattisgarh attack on NSUI state secretary Mehtab Hussain एनएसयूआई प्रदेश सचिव पर हमला मेहताब हुसैन