रायपुर में अपनी पसंद से शादी की, रिसेप्शन के ठीक पहले पत्नी की चाकू मारकर की हत्या; फिर खुद भी कर ली खुदकुशी 

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
रायपुर में अपनी पसंद से शादी की, रिसेप्शन के ठीक पहले पत्नी की चाकू मारकर की हत्या; फिर खुद भी कर ली खुदकुशी 

RAIPUR. छत्तीसगढ़ की राजधानी में अजीब तरह की घटना सामने आई है। टिकरापारा थानाक्षेत्र के बृजनगर में दो दिन पहले ही अपने पसंद से लड़का और लड़की ने शादी की। फिर मंगलवार (21 फरवरी) की रात को रिसेप्शन से ठीक पहले पति ने पत्नी की चाकू मारकर हत्या कर दी। इसके बाद खुद भी खुदकुशी कर दी। परिजनों की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया। पुलिस के अनुसार परिजनों ने  युवक को चाकू मारते हुए खिड़की से देखा था। 





रिसेप्शन से पहले हत्या





जानकारी के अनुसार बृज नगर के असलम (24) का राजातालाब इलाके की रहने वाली कहकशां बानो (22) के साथ 19 फरवरी को शादी हुई थी। बृज नगर स्थित मकान के कमरे से दोनों की लाश मिली है। ये मकान असलम का ही था। युवक के जांघ, पेट, सिर और गर्दन में चाकू के निशान हैं। वहीं लड़की के गर्दन सहित अन्य जगह पर चाकू लगा है। घटना के बाद विवाद की स्थिति न बने इसलिए पुलिस ने मृतक दंपत्ति के घर, अस्पताल और कार्यक्रम स्थल में सुरक्षाबल तैनात कर दी। 





ये खबर भी पढ़िए...











दोनों के शरीर पर चोट के थे कई निशान





टिकरापारा थाना पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार रात 9 बजे मृतक असलम अहमद के परिजनों ने सूचना दी थी। उन्होंने ने बताया कि मंगलवार ( 21 फरवरी) को उनका शीरत मैदान में रिसेप्शन था। बेटा और बहू तैयार होने बृजनगर स्थित अपने कमरे में गए थे। दोनों का किसी बात पर कमरे में विवाद हुआ। गेट अंदर से बंद था। पुलिसकर्मियों ने परिजनों की मदद से खिड़की तोड़ी और देखा कि दोनों लहूलुहान पड़े हुए हैं। दोनों के शरीर और फर्श में खून था। 





हत्या के बाद लड़की वालों ने तोड़ा पंडाल





शास्त्री मार्केट के सीरत मैदान में दोनों की रिसेप्शन थी। दुल्हन की मौत की खबर मिलते ही लड़की वालों ने बवाल कर दिया। लड़की वालों ने दावत की जगह पर जमकर तोड़फोड़ की। पंडाल और स्टेज में तोड़फोड़ कर दी। यहीं से कुछ लोगों ने पुलिस को खबर दी और मौके पर अतिरिक्त फोर्स की तैनाती की गई, ताकि दंगे के हालात ना बने। वहीं लड़की वाले लड़के वालों पर साजिशन हत्या का आरोप लगा रहे हैं।



पत्नी को मारकर खुद किया सुसाइड रिसेप्शन से पहले पत्नी की चाकू से हत्या रायपुर में शादी के दो दिन बाद पत्नी की हत्या छत्तीसगढ़ में प्रेमिका की हत्या suicide by killing wife murder of wife with knife before reception murder of wife two days after marriage in Raipur Murder of girlfriend in Cg