रायपुर में पूर्व गृहमंत्री ननकीराम कंवर से उलझा युवक, बदसलूकी का मामला सदन में उठा, सीएम ने लिया संज्ञान

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
रायपुर में पूर्व गृहमंत्री ननकीराम कंवर से उलझा युवक, बदसलूकी का मामला सदन में उठा, सीएम ने लिया संज्ञान

RAIPUR. पूर्व गृहमंत्री ननकीराम कंवर के साथ एक युवक ने रायपुर के शंकर नगर चौक में बदसलूकी की। पूर्व गृहमंत्री विधानसभा से अपने घर लौट रहे थे, इसी समय ओवरटेक को लेकर एक युवक ननकी कवर से उलझ गया। शंकरनगर चौक में सिग्नल के पास युवक ने अपनी कार से उतर कर पहले उनके पीएसओ और बाद में पूर्व गृह मंत्री से बदसलूकी की।





बीजेपी विधायकों ने विधानसभा में बढ़ते अपराध का मामला उठाया था





इस मामले में पूर्व गृहमंत्री ने आईजी से बात कर सिविल लाइंस थाने में इसकी शिकायत की है। इधर, नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल ने इस घटना की जानकारी मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को दी। मुख्यमंत्री ने कहा कि मामले को संज्ञान में ले लिया गया है। हम आपको बता दें कि पूर्व गृह मंत्री और भाजपा विधायकों ने आज ही विधानसभा में राजधानी में बढ़ते अपराध का मामला उठाया था।





यह खबर भी पढ़ें











अधिकारियों की ओर कार्रवाई की जा रही हैः सीएम





इधर, सदन में भी पूर्व गृहमंत्री ननकीराम कंवर से बदसलूकी का मुद्दा उठाया गया था। नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू से प्रकरण को गंभीरता से लेने की मांग की। मुख्यमंत्री बघेल ने बताया कि शिकायत पर अधिकारियों की ओर कार्रवाई की जा रही है। 





मुख्यमंत्री व गृहमंत्री गंभीरता से लें मामले





बता दें कि नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल ने पूर्व गृह मंत्री और विधानसभा सदस्य ननकीराम कंवर के साथ बदसलूकी का मुद्दा उठाते हुए कहा कि उन्हें विधानसभा आने से रोका गया है, बदमाशों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं। इस पूरे मामले को मुख्यमंत्री एवं गृहमंत्री द्वारा गंभीरता से लिया जाए, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि पूरी घटना को संज्ञान में लिया गया है। शंकर नगर चौक के पास कुछ बहस हुई थी। इसकी शिकायत की गई है, इस पर अधिकारियों द्वारा कार्रवाई की जा रही है।



CG News सीजी न्यूज ननकीराम कँवर Former Home Minister Nankiram Kanwar in Raipur case of misbehavior in the House CM took cognizance रायपुर में पूर्व गृहमंत्री बदसलूकी का मामला सदन में सीएम ने लिया संज्ञान