रायपुर में अरिजीत सिंह का कॉन्सर्ट हॉउसफुल, गानों में झूमते रहे फैंस, थोड़े देर के लिए गुस्सा भी हुए फेमस सिंगर

author-image
एडिट
New Update
रायपुर में अरिजीत सिंह का कॉन्सर्ट हॉउसफुल, गानों में झूमते रहे फैंस, थोड़े देर के लिए गुस्सा भी हुए फेमस सिंगर



 





Raipur. छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में शनिवार रात को बॉलीवुड के फेमस सिंगर अरिजीत सिंह ने ज्यादा हसीं बना दिया। शहर के फैंस पिछले 1 महीने से सिंगर अरिजीत और 25 मार्च को होने लाइव कॉन्सर्ट का इंतजार कर रहे थे। शनिवार रात जोरा ग्राउंड में बॉलीवुड सिंगर के लिए फैंस की बाढ़ सी आ गई। वहीं थोड़े देर के लिए युवाओं को अरिजीत सिंह की नाराजगी का भी शिकार होना पड़ा। बताया जा रहा है कि स्टेज रैंप के आसपास मौजूद हजारों फैंस लगातार हूटिंग कर रहे थे। अरिजीत सिंह से ऑटोग्राफ और सेल्फी के लिए रिक्वेस्ट की जा रही थी। इस दौरान अरिजीत नाराज हो गए और लोगों को समझाइश दी। जो कि अब सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। 





कोशिश करुंगा की ऑटोग्राफ दूं.... - अरिजीत सिंह





लोगों की रिक्वेस्ट पर भड़के अरिजीत सिंह ने कहा है कि अगर मुझे गाने नहीं दे रहो न तो भा# में गया.... वही मेरे को आता है। तो ये खुशी नहीं चाहिए... फिर भैया थैंक्यू अगर गाने ही नहीं दोगे तो!! फेमस सिंगर ने कहा मुझे ये सब पसंद नहीं है। आपको पसंद है। मुझे अच्छा लगता है जब आप मेरे लिए ऐसा करते हो। लेकिन मुझे ऑर्ड लगता है। क्योंकि मुझे आदत नहीं है।  कोशिश करूंगा कि, सबको ऑटोग्राफ दूं..





18 हजार रुपए तक की बिकी टिकट





राजधानी रायपुर में अरिजीत सिंह के लाइव कॉन्सर्ट का माहौल लगभग एक महीने पहले से तैयार हो गया। कॉन्सर्ट में स्टूडेंट को 999 रूपए में टिकट दिया गया। वहीं लोगों में अरिजीत सिंह को लेकर दीवानगी इतनी रही है कि लोग 17 हजार 999 रूपए की टिकट खरीदकर कॉन्सर्ट देखने पहुंचे। पहले आओ पहले पाओ की तर्ज पर सिटिंग व्यवस्था के कारण लोगों में इसकी कड़ी नाराजगी भी देखी गई है।  टिकट्स की बात करें तो 5 हजार 499 रूपए में सिल्वर प्रीमियम और 11 हजार 499 रूपए में गोल्ड की टिकट भी काफी संख्या में बिकी है। 



 



Raipur News रायपुर न्यूज Chhattisgarh News छत्तीसगढ़ न्यूज Raipur Arijit Singh show Arijit Singh Live Concert Arijit Singh raged on the fans रायपुर अरिजीत सिंह शो अरिजीत सिंह लाइव कॉन्सर्ट अरिजीत सिंह फैंस पर भड़के