दूसरे राज्यों से चुराए ट्रक छत्तीसगढ़ में बेचे, अब बिहार पुलिस और पीड़ित ट्रक मालिकों ने रायपुर में डाला डेरा

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
दूसरे राज्यों से चुराए ट्रक छत्तीसगढ़ में बेचे, अब बिहार पुलिस और पीड़ित ट्रक मालिकों ने रायपुर में डाला डेरा

RAIPUR. राजधानी में दूसरे राज्यों से चोरी के ट्रक लाकर बेचने के खुलासे के बाद बिहार पुलिस रायपुर पहुंची है। बिहार के मुज्जफरपुर जिले के सदर थाने से 2 सदस्यीय टीम ने रायपुर में पहुंचकर सबसे पहले खमतराई थाने में पूरे मामले की जानकारी ली है। पुलिस से साथ बिहार,यूपी और झारखंड समेत दूसरे राज्यो के पीड़ित ट्रक मालिक भी रायपुर पहुंचे हैं। 





रायपुर पहुंचे एक ट्रक मालिक ने बताया कि कनाडा में खबर देखने के बाद उनको इस पूरे मामले की जानकारी हुई तो वो रायपुर पहुंचे हैं। पीडित ट्रक मालिक ने बताया कि इस पूरे मामले के गिरफ्तार सरगना नागेन्द्र सिंह के जरिये पटना के सत्येंद्र सिंह ने 90 हजार रूपये महीने के हिसाब से अपना ट्रक देकर अपने बेटे के पास कनाडा चले गए थे। 2-3 महीने तक तो आरोपियों ने खाते में पैसा दिया गया, लेकिन उसके बाद से अपने मोबाइल बंदकर फरार हो गए थे। 





ये खबर भी पढ़ें...











11 आरोपियों को पकड़ चुकी है पुलिस





इस मामले में पुलिस ने इस गैंग के सरगना नागेन्द्र सिंह और सत्येन्द्र सिंह समेत करीब 11 शातिर आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इन शातिर आरोपियों ने मोतिहारी, सीतामढी और वैशाली समेत यूपी, झारखंड से करीब 300 ट्रक लीज पर लेकर उनका चेचिस और इंजन नंबर समेत ट्रक का हुलिया बदलकर बेच दिए हैं। बिहार पुलिस के अधिकारी के मुताबिक मुज्जफरपुर जिले के सदर थाने में इस मामले से जुड़ी करीब 100 से ज्यादा एफआईआर दर्ज हैं। इसकी जांच में वो रायपुर पहुंचे है और खमतराई थाने से पूरे मामले के दस्तावेज की मांग की है। 





आरोपियों को लेने पहुंची है बिहार पुलिस





फिलहाल, बिहार पुलिस गिरफ्तार इन शातिर आरोपियों को अपने साथ बिहार ले जाने रायपुर आई है। लेकिन अभी भी करीब 200 से ज्यादा ट्रक मालिक अपने ट्रकों की तलाश के लिए छतीसगढ़ समेत दूसरे राज्यों की खाक छानने को मजबूर हैं।



ट्रक चोरी मामले में रायपुर में बिहार पुलिस रायपुर में बिहार पुलिस का डेरा छत्तीसगढ़ के रायपुर में बिहार पुलिस Bihar Police Raipur truck theft case Bihar Police camp Raipur Bihar Police Raipur Chhattisgarh छत्तीसगढ़ न्यूज Chhattisgarh News