रायपुर में राज्यपाल के बयान पर सीएम बघेल बोले - संवैधानिक पद पर बैठे व्यक्ति को अधिकार का अतिक्रमण नहीं करना चाहिए

author-image
Vijay Choudhary
एडिट
New Update
रायपुर में राज्यपाल के बयान पर सीएम बघेल बोले - संवैधानिक पद पर बैठे व्यक्ति को अधिकार का अतिक्रमण नहीं करना चाहिए

शिवम दुबे, Raipur. छत्तीसगढ़ में आरक्षण को लेकर चल रही खींचतान में बयानबाजी की कड़वाहट और तल्खी बदस्तूर जारी है। राज्यपाल अनुसूईया उईके को लेकर सीएम बघेल के तल्ख तेवर फिर सामने आए जब उनसे सवाल हुआ कि, राज्यपाल ने कहा है कि वे आदिवासी क्षेत्रों में दौरे पर जाएंगी, और अधिकारियों को निर्देश भी देंगी, सीएएम इसे किस रुप में देख रहे हैं तब सीएम बघेल के स्वर तल्ख हुए और उन्होंने सलाहियत के अंदाज में कहा कि संवैधानिक पदों पर बैठे व्यक्ति को अधिकार और कर्तव्य का अतिक्रमण नहीं करना चाहिए। 





क्या कहा है राज्यपाल अनुसूईया उईके ने 





छत्तीसगढ़ की राज्यपाल अनुसुइया उइके आदिवासी क्षेत्र के दौरे पर रहेंगी। राज्यपाल ने इस दौरे को लेकर कहा है “आदिवासी क्षेत्र के दौरे पर जाऊंगी और वहां के स्थानीय प्रशासन को निर्देश भी दूंगी कि काम अच्छे से हो।”





ये खबर भी पढ़ें...











सीएम भूपेश बघेल ने ये दिया जवाब 





सीएम भूपेश बघेल ने राज्यपाल अनुसूईया उईके के अधिकारियों को निर्देश देने वाले बयान पर कहा कि “संवैधानिक पद पर बैठे व्यक्ति को अपने अधिकारों का ध्यान रखना चाहिए। उन पर अतिक्रमण नहीं कराना चाहिए। राज्य सरकार से सवाल करना उनके अधिकारों के बाहर है।”



 



छत्तीसगढ़ आरक्षण विवाद Chhattisgarh reservation dispute आरक्षण पर राज्यपाल-सीएम में बयानबाजी आरक्षण विवाद पर बोलीं राज्यपाल Governor-CM rhetoric on reservation छत्तीसगढ़ न्यूज Governor spoke reservation dispute Chhattisgarh News