रायपुर में स्याही का प्रदर्शन पत्थरबाजी तक जा पहुंचा, बीजेपी ने किया चक्काजाम, पुलिस के 100 से ज्यादा जवान तैनात

author-image
एडिट
New Update
रायपुर में स्याही का प्रदर्शन पत्थरबाजी तक जा पहुंचा, बीजेपी ने किया चक्काजाम, पुलिस के 100 से ज्यादा जवान तैनात







Raipur. छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में युवा कांग्रेस और बीजेपी कार्यकर्ताओं के बीच जोरदार झड़प देखने को मिली है। जहां एक तरफ स्याही से शुरू हुआ प्रदर्शन पत्थरबाजी पर पहुंचकर रुका है। दोनों ही पार्टी के कार्यकर्ताओं ने एक दूसरे पर पहले पत्थरबाजी शुरू करने का आरोप लगाया है। बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने अब शंकर नगर चौक पर चक्का जाम कर दिया है। आपको बता दें कि युवा कांग्रेस ने राहुल गांधी के खिलाफ सूरत की कोर्ट में आए फैसले का विरोध करते हुए बीजेपी के एकात्म परिसर पर काली स्याही फेंकी। जिसके बाद बीजेपी कार्यकर्ताओं ने राजधानी रायपुर स्थित कांग्रेस राजीव भवन का घेराव कर लिया।







क्या बोले कांग्रेस-बीजेपी के कार्यकर्ता?





कांग्रेस और बीजेपी दोनों ही पार्टियों के कार्यकर्ताओं ने एक-दूसरे की तरफ से पत्थरबाजी की शुरुआत करने का आरोप लगाया है। जिसमें कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं ने कहा है कि बीजेपी के पाले हुए युवा मोर्चा के गुंडों ने राजीव भवन की ओर पत्थरबाजी की है। सभी कार्यकर्ता नशे में धुत्त थे, हमारे  कई कार्यकर्ताओं को चोट आई है। वहीं बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने कहा है कि कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने पहले आकर बीजेपी कार्यालय में आकर कालिख पोते हैं। हम राजीव भवन विरोध करने पहुंचे तो जैसे आतंकवादी कश्मीर में पत्थर मारते हैं उसी प्रकार से अंदर पत्थरबाज़ी शुरू हो गई। कांग्रेसियों को पत्थर मारने की ट्रेनिंग मिली है। जिससे हमारे 12 कार्यकर्ता घायल हुए है। पुलिस मूक दर्शक बन कर देखती रही है।











100 से ज्यादा का पुलिस तैनात





छत्तीसगढ़ के रायपुर में हो रहे प्रदर्शन को काबू में करने के लिए पुलिस के 100 से ज्यादा जवानों को तैनात किया गया है। वहीं कांग्रेस और बीजेपी दोनों पार्टी के कार्यकर्ता बड़ी संख्या में मौजूद रहे हैं। बताया जा रहा है कि दोनों ही पार्टी के कार्यकर्ता इस प्रदर्शन में घायल हुए हैं। वहीं चक्काजाम कर रहे बीजेपी कार्यकर्ताओं को वहां से हटाने की कोशिश की जा रही है।



Raipur News रायपुर न्यूज Chhattisgarh News छत्तीसगढ़ न्यूज छत्तीसगढ़ कांग्रेस छत्तीसगढ़ भाजपा CG Congress cg bjp Congress-BJP workers Stone pelting बीजेपी ने किया चक्काजाम