रायपुर में कांग्रेसी बोले- योगी सरकार दे रही महादेव ऐप को सरंक्षण, अब राजेश मूणत कराएं जांच!

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
रायपुर में कांग्रेसी बोले- योगी सरकार दे रही महादेव ऐप को सरंक्षण, अब राजेश मूणत कराएं जांच!

शिवम दुबे, RAIPUR. छत्तीसगढ़ की दुर्ग पुलिस की महादेव ऐप और सटोरियों पर कार्रवाई खूब सुर्खियां बटोर रही है। मंगलवार शाम कांग्रेस ने पूरी कार्रवाई को लेकर उत्तर प्रदेश की योगी सरकार पर सरंक्षण का आरोप लगाया है। कांग्रेस का कहना है कि छत्तीसगढ़ की पुलिस इकलौती पुलिस है जो महादेव ऐप को लेकर कार्रवाई कर रही है। वहीं कांग्रेस ने बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा है कि बीजेपी के लोग इसमें प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष रूप से शामिल है।





यूपी सरकार दे रही सरंक्षणः कांग्रेस





कांग्रेस संचार विभाग के अध्यक्ष सुशील आनंद शुक्ला ने कहा है कि पिछले कुछ समय मे चर्चित महादेव ऐप के माध्यम स्व पूरे देश में सट्टा चल रहा है। छत्तीसगढ़ पुलिस देश की पहले ऐसी पुलिस है जिसने महादेव ऐप पर कार्रवाई की है और अब तक पूरे मामले में 98 से ज्यादा आरोपियों को गिरफ्तार किया है। सुशील आनंद शुक्ला ने कहा के उत्तर प्रदेश पुलिस को दुर्ग पुलिस ने अपने आने की सूचना दी थी जिसके बाद सभी आरोपियों को पुलिस ने मामूली जुआ एक्ट के तहत बंद कर दिया था और सभी आरोपी दूसरे दिन मुचलके पर छूट गए थे छत्तीसगढ़ पुलिस ताक पर बैठी थी और दूसरे दिन सभी 9 आरोपियों पर कार्रवाई कर दी। उत्तर प्रदेश पुलिस की कार्रवाई से यह साफ होता है कि यह सब सटोरियों को यूपी सरकार संरक्षण देने का काम कर रही है।





यह खबर भी पढ़ें











बीजेपी के नेता शामिल!





कांग्रेस का कहना है कि बीजेपी ने ED के पास जाकर तथाकथित कांग्रेस नेताओं पर महादेव ऐप का संचालन करने का आरोप लगाया था क्या बीजेपी वापस ED के पास जाएगी और योगी सरकार के खिलाफ जांच करवाएगी? वहीं कांग्रेस प्रवक्ता आरपी सिंह ने कहा है कि बीजेपी के लोग महादेव ऐप के संचालन में प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष रूप से शामिल हैं ऐसा कभी नहीं हुआ कि आजाद भारत में किसी भी प्रदेश की पुलिस ने दूसरे राज्य की पुलिस पर अपहरण करने का मामला दर्ज किया हो मेरे संज्ञान में तो ऐसा नहीं है। पूरे मामले से सबको समझ में आ गया है कि कौन किसे संरक्षण दे रहा है। क्या आप बीजेपी नेता राजेश मूरत ईडी ऑफिस जाएंगे और महादेव ऐप को लेकर योगी सरकार के खिलाफ जांच करने की मांग करेंगे?



Yogi government योगी सरकार Durg police case Congressmen in Raipur Mahadev app protection Rajesh Munat should be investigated दुर्ग पुलिस का मामला रायपुर में कांग्रेसी महादेव ऐप सरंक्षण राजेश मूणत कराएं जांच