रायपुर में 21 को भारत और न्यूजीलैंड का मैच, छत्तीसगढ़ स्टेट क्रिकेट एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने की पीसी, 11 से मिलेगा ऑनलाइन टिकट

author-image
Vijay Choudhary
एडिट
New Update
रायपुर में 21 को भारत और न्यूजीलैंड का मैच, छत्तीसगढ़ स्टेट क्रिकेट एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने की पीसी, 11 से मिलेगा ऑनलाइन टिकट

शिवम दुबे, RAIPUR. छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में 21 जनवरी को होने वाले भारत और न्यूजीलैंड मैच के अंतर्राष्ट्रीय मैच को लेकर छत्तीसगढ़ स्टेट क्रिकेट एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की।





राजधानी में दर्शकों को क्रिकेट का भरपूर आनंद मिलेगा





रायपुर में पहला में इंटरनेशनल क्रिकेट मैच होने जा रहा है। 21 जनवरी को दोपहर 1.30 बजे से होने वाला यह शहीद वीर नारायण सिंह स्टेडियम में भारत-न्यूजीलैंड के बीच खेला जाएगा। इसकी तैयारी लगभग पूरी कर ली गई है। टिकट दर भी तय कर दी गई है। स्टेडियम के अंदर बाहर से खाना लाने की अनुमति नहीं होगी। जानकारी मिली है कि अनफिट चल रहे रोहित शर्मा और विराट कोहली भी रायपुर आएंगे। यानी राजधानी में दर्शकों को क्रिकेट का भरपूर आनंद मिलेगा। 





11 जनवरी से ऑनलाइन मिलेंगे टिकट





एसोसिएशन के विजय शाह ने मैच के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि 11 तारीख को शाम 4 बजे से ऑनलाइन टिकट मिलना शुरू हो जाएगी। ऑनलाइन टिकट Paytm के माध्यम से मिलेगी। शाह ने जानकारी देते बताया कि शुरू के 3 दिन बुक किए गए टिकट पर घर पहुंच सेवा उपलब्ध होगी। स्टूडेंट के लिए 300 रुपये की दर निर्धारित की गई है। 1500 स्टूडेंट्स को ही टिकट मिलेगा। टिकट लेने के बाद स्‍टेडियम में 2 घंटे पहले पहुंचना होगा। मैच के दौरान पार्किंग की व्यवस्था एनआरडीए की ओर से की जाएगी।





ये खबर भी पढ़ें...











ऑफलाइन टिकट भी मिलेगा





टिकटों की बिक्री ऑनलाइन के अलावा आरडीसीए के काउंटर पर भी होगी । Rdca में टिकट काउंटर बनाए गए हैं। जिनमें 500, 1000, 1250, 1500 रुपए में टिकट मिलेंगे। सिल्वर 5000, गोल्ड 6000, प्लेटिनम 7500 और कॉर्पोरेट 10 हजार रुपए में मिलेगा। टिकट काउंटर ऑफलाइन जहां मिलेंगे उसको लेकर जल्द ही फैसला लिया जाएगा। 19 तारीख को दोनों टीम के खिलाड़ी आएंगे। 20 को प्रैक्टिस करेंगे और 21 को मैच का आयोजन होगा।





स्टेडियम में आरओ का पानी फ्री मिलेगा, समोसे 50 में दो 





मैच होने से पहले फूड स्टॉल्स का रेट तय किया गया है। स्टेडियम में पीने के लिए आरओ वॉटर फ्री में मिलेगा। यहां 2 समोसे के 50 रुपए, 1 पेटीज 30, दो कचोरी 40, बर्गर-सैंडविच 50, 150 रुपए में बिरयानी और 100 रुपए में छोले चावल मिलेंगे।



 



Chhattisgarh News छत्तीसगढ़ न्यूज India vs New Zealand match india match chhattisgarh india new zealand match 21st raipur india new zealand match tickets छत्तीसगढ़ में भारत का मैच रायपुर में 21 को भारत और न्यूजीलैंड मैच इंडिया vs न्यूजीलैंड मैच इंडिया न्यूजीलैंड मैच के टिकट