रायपुर में पत्नी और बच्चे को जहर देकर मार डाला, फिर खुद लगा ली फांसी

author-image
एडिट
New Update
रायपुर में पत्नी और बच्चे को जहर देकर मार डाला, फिर खुद लगा ली फांसी



 





नितिन मिश्रा, Raipur. राजधानी में एक युवक ने अपनी पत्नी और चार साल के मासूम को जहर देकर मार डाला है। आरोपी ने खुद को भी म्यार से लटकाकर फांसी लगा ली है। घर के अंदर से तीन शव बरामद किए गए है। पत्नी और बच्चे का शव बिस्तर पर पड़ा मिला है। वहीं आरोपी की लाश लटकी हुई मिली है।  पुलिस आस-पास के लोगों से पूछताछ कर मामले की जांच में जुट गई है। साथ ही तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।  





घर में मिले 3 शव  





ख़रोरा थाना में सुबह दस बजे के क़रीब सूचना मिली कि तुकेश्वर सोनकेवरे का घर कल रात के बाद से बंद है। और शनिवार की सुबह तक घर से कोई बाहर भी नहीं नहीं निकला । घर में आवाज देने पर भी किसी प्रकार की आहट नहीं आई।आस-पास के लोगों ने डायल 112   को सूचना दी । सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। घर के अंदर जाने पर  बिस्तर में बच्चे निहाल सोनकेवरे और पत्नी निक्की सोनकेवरे की लाश मिली। साथ ही म्यार से लटका हुई आरोपी की लाश भी बरामद कर ली गई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया है। मृतक तुकेश्वर साहू मजदूरी का काम करता था। पुलिस मामले की जांच कर कार्रवाई की जा रही है। 







पुलिस ने कहा





CSP उदयन बैहार ने बताया कि मामला सामने आया है। आज सुबह थाने में डायल 112 के माध्यम से सूचना मिली। जिसके बाद  हमारी टीम घटना स्थल पर पहुंची तब तक कुछ लोग दरवाजा तोड़कर अन्दर जा चुके थे। घर के अन्दर जाने पर बिस्तर पर बच्चे और महिला की लाश के साथ युवक की फांसी से लटकी हुई लाश बरामद की गई है।आस- पास के लोगों से पूछताछ की जा रही है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। अभी मामले के बारे में कुछ कहना जल्दबाजी होगी। पूरी घटना का कारण अज्ञात है। मामले की जांच की जा रही है। 



Raipur News रायपुर न्यूज Chhattisgarh News छत्तीसगढ़ न्यूज मर्डर Raipur Police रायपुर पुलिस murder Man kiiled his Wife and son than he suciede आदमी ने आत्महत्या करने से पहले अपनी पत्नी और बेटे को मार डाला