Advertisment

रायपुर मेयर एजाज ढेबर का ईडी को पत्र, ढेबर ने लिखा- मैं जनप्रतिनिधि, ज्यादा देर पूछताछ से जनहित के काम हो रहे प्रभावित 

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
रायपुर मेयर एजाज ढेबर का ईडी को पत्र, ढेबर ने लिखा- मैं जनप्रतिनिधि, ज्यादा देर पूछताछ से जनहित के काम हो रहे प्रभावित 

RAIPUR. छत्तीसगढ़ में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की कार्रवाई लगातार जा रही है। शराब कारोबारी अनवर ढेबर की गिरफ्तारी के साथ रायपुर महापौर एजाज ढेबर को भी पूछताछ के लिए बुलाया जा रहा है। इस बीच रायपुर मेयर एजाज ढेबर ने ईडी को पत्र लिखा है। मेयर ने पत्र में लिखा है कि मैं रायपुर शहर का मेयर हूं। रोज लोगों के साथ मिलना और शहर से जुड़ी योजनाओं पर काम करना होता है। पूछताछ में ज्यादा देर तक व्यस्त रहने पर जनहित के काम प्रभावित हो रहे हैं। इसलिए कार्यालयीन कार्रवाई जल्द पूरा करें। 





एजाज ढेबर का ईडी को पत्र





महापौर ने ईडी के अपर निदेशक अभिषेक गोयल को पत्र लिखकर निवेदन किया है कि मैं ईडी की कार्रवाई में पूरा सहयोग कर रहे हैं। पूछताछ के लिए 10-12 घंटे तक रोककर रखे जाने की वजह से जनहित के काम नहीं हो पा रहे हैं। आगे पत्र में लिखा है कि मैं पूछताछ में पूरा सहयोग कर रहा हूं और आगे भी करता रहूंगा, लेकिन अपील की है कि कार्रवाई जल्द पूरा करें। बता दें कि मार्च 2023 में ईडी ने मेयर के घर छापा मारा था। इस कार्रवाई के बाद ईडी ने 2 मई को पूछताछ के लिए मेयर एजाज ढेबर को अपने दफ्तर बुलाया। दोपहर 12 बजे से रात 1 बजे तक पूछताछ की गई थी। दूसरे दिन भी पूछताछ के लिए बुलाया गया था।





ये खबर भी पढ़िए....

Advertisment











जिस तरह की जांच करना चाहते, मैं तैयार 





इससे पहले महापौर एजाज ढेबर ने कहा था कि हमने कुछ गलत नहीं किया, इसलिए हम डरेंगे नहीं। यहां कांग्रेस मजबूत है इसलिए ये सब हो रहा है। ईडी क्या अभी तो और एजेंसियां आएंगी सीबीआईI हो या कोई और हम मेंटली प्रिपेयर हैं, जो गलत किया होगा वो डरेगा। हम इन सबका मजबूती से सामना करेंगे, कांग्रेस का कार्यकर्ता नहीं डरेगा। वही महापौर एजाज ढेबर ने कहा कि वो जिस तरह की जांच करना चाहते हैं, मैं सहयोग करने को तैयार हूं।



 



Chhattisgarh News छत्तीसगढ़ न्यूज Mayor Ejaz Dhebar ED raids Mayor house in Chhattisgarh Dhebar letter to ED छत्तीसगढ़ में ईडी का मेयर के घर छापा मेयर एजाज ढेबर ढेबर का ईडी को पत्र
Advertisment