NSUI का केंद्र सरकार के खिलाफ रेल-फेल अभियान, स्टेशन में पढ़ा हनुमान चालीसा, बोले ट्रेनों की लेट-लतीफी से जनता परेशान

author-image
Shivam Dubey
एडिट
New Update
NSUI का केंद्र सरकार के खिलाफ रेल-फेल अभियान, स्टेशन में पढ़ा हनुमान चालीसा, बोले ट्रेनों की लेट-लतीफी से जनता परेशान



नितिन मिश्रा, Raipur. राजधानी में NSUI ने ट्रेनों की लेट-लतीफ़ी के कारण यात्रियों को हो रही समस्याओं को लेकर विरोध प्रदर्शन किया है। छात्र संगठन ने इसे मोदी की रेल-फेल अभियान नाम दिया है। साथ ही कार्यकर्ताओं ने स्टेशन में हनुमान चालीसा का पाठ कर केंद्र सरकार को सद्बुद्धि की प्रार्थना की है। प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि छत्तीसगढ़ को परेशानी में डालने का काम केंद्र सरकार कर रही है। 





क्या है रेल-फेल अभियान





जानकारी के मुताबिक इन दिनों ट्रेनों की लेट लतीफ़ी और अचानक ट्रेन का रूट बदल देने से यात्रियों को समस्या हो रही है। साथ ही टिकट की बढ़ती क़ीमतें आम आदमी को सफर करने में रोड़ा बन रहीं हैं। जिसके लिए NSUI ने रेल-फेल अभियान आज से शुरू किया है। छात्र संगठन के कार्यकर्ता स्टेशन जा कर यात्रियों से बातचीत कर उनका रिव्यू ले रहे हैं। कार्यकर्ताओं ने स्टेशन में बैठकर हनुमान चालीसा का पाठ किया है और केंद्र की बीजेपी सरकार को सद्बुद्धि मिले ऐसी प्रार्थना कर रहे हैं। 





छत्तीसगढ़ के लोगों को परेशानी में डाल रही केंद्र सरकार 





NSUI के प्रदेश अध्यक्ष नीरज पांडे ने कहा कि केंद्र में बैठी मोदी सरकार छत्तीसगढ़ के लोगों को परेशानी में डालने का काम कर रही है। लगभग सभी ट्रेनें अपने निश्चित समय से 8 से 10 घंटे देरी से चल रही हैं। टिकट का किराया बढ़ता जा रहा है आम आदमी सफर करने से कतरा रहा है। प्रदेश के छात्रों के साथ-साथ लोगों को परेशानी हो रही है। आज हम लोग इसी समस्या को लेकर स्टेशन में प्रदर्शन कर रहे हैं और हनुमान चालीसा का पाठ कर मोदी सरकार को सद्बुद्धि मिलने की प्रार्थना कर रहे हैं।



Raipur News रायपुर न्यूज छत्तीसगढ़ न्यूज Indian Railways भारतीय रेलवे Chattisgarh News NSUI Chhattisgarh छत्तीसगढ़ NSUI NSUI Started Rail-Fail Campaign NSUI का रेल-फेल अभियान