रायपुर में परिजन ने ही ली घर के मुखिया की जान, शराब की लत से थे परेशान; बेटा-बहू और पत्नी गिरफ्तार

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
रायपुर में परिजन ने ही ली घर के मुखिया की जान, शराब की लत से थे परेशान; बेटा-बहू और पत्नी गिरफ्तार

KAWRDHA. छत्तीसगढ़ में कबीरधाम जिले के कुकदूर थाना अंतर्गत ग्राम मझोली में हत्या हुई है। इसके आरोप में पुलिस ने मृतक के बेटे, बहू और पत्नी को गिरफ्तार किया है। मृतक के शराब पीने से परिजन परेशान थे। 5 दिसंबर (सोमवार) की रात को बुधराम करचाम ने नशे में घरवालों से विवाद कर रहा था। इसके बाद बेटे ने डंडा, हंसिया से वार कर घायल कर दिया और बुधराम की पत्नी मथुरा बाई ने गमछा से गला दबाकर हत्या कर दी।





बेटा बहू ने शव को लगाया ठिकाने



 



हत्या के बाद बेटा विजय और बहू सोनिया बाई ने शव को ले जाकर गांव के बाहर सड़क किनारे फेंक दिया। 6 दिसंबर (मंगलवार) को ग्रामीणों ने मामले की सूचना कुकदूर थाना पुलिस को दी, जिसके बाद पुलिस ने जांच की। इस दौरान मकान का हर हिस्सा गोबर और चूने से पेंट मिला। अचानक बिना किसी त्योहार और घर में बिना कार्यक्रम के मकान की पुताई करना पुलिस को अजीब लगा।





मृतक के खाट पर मिले खून के निशान





इस बीच मृतक बुधराम के खाट को देखने पर खून के धब्बे नजर आए। वहीं गोबर से लीपने के बाद भी खून के छीटे साफ नजर आए। तब पुलिस वालों ने पूछताछ शुरू की तो आरोपियों ने हत्या का कारण और पूरे मामले का खुलासा किया। कुकदूर थाना पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर रिमांड पर भेजा है। पुलिस मामले की जांच जारी है।





यह खबर भी पढ़िए...





गुना के रोजगार सहायक ने मनरेगा में बनाए फर्जी जॉब कार्ड, MBBS भाई और उसकी पत्नी के नाम से हड़पी रकम





शराबबंदी पर नहीं हो रही कोई कार्रवाई





छत्तीसगढ़ में शराब के कारण ज्यादा अपराध हो रहे हैं। शराबबंदी को लेकर प्रदेश में कई सालों से राजनीति तो होती रहती है लेकिन जमीनी रूप से कोई काम नहीं दिखता है। हत्या, रेप, चोरी, मारपीट जैसे तमाम अपराधों में शराब और शराबी की मौजूदगी होती है। इसके बावजूद भी शासन और प्रशासन शराब बंदी को लेकर कोई ठोस कदम नहीं उठा रहा है।



Chhattisgarh News छत्तीसगढ़ न्यूज Murder in Chhattisgarh छत्तीसगढ़ में हत्या murder by family members Kawardha murder of a drunkard Chhattisgarh कवर्धा में परिजन ने की हत्या छत्तीसगढ़ में शराबी की हत्या