रायपुर में जोन दफ्तर के सामने महिलाओं ने फोड़े मटके, युवाओं ने पलटाया कचरे से भरा ठेला, मूणत का अधिकारियों को अल्टीमेटम

author-image
New Update
रायपुर में जोन दफ्तर के सामने महिलाओं ने फोड़े मटके, युवाओं ने पलटाया कचरे से भरा ठेला, मूणत का अधिकारियों को अल्टीमेटम



नितिन मिश्रा, Raipur. छत्तीसगढ़ की राजधानी में 25 मई को मूलभूत समस्याओं को लेकर वार्डवासियों ने जमकर हंगामा किया है। वार्ड की महिलाओं ने जोन दफ्तरों के सामने मटके फोड़े हैं। वहीं युवामोर्चा ने कचरे से भरे ठेले को दफ्तर के सामने पल्टा दिया। राजेश मूणत ने अधिकारियों को अल्टीमेटम देते हुए कहा कि एक महीने का समय दे रहा हूं व्यवस्था सुधारने के लिए। 





मटके लेकर पहुंची महिलायें





आज खमरतराई स्थित जोन क्रमांक एक और जोन क्रमांक पांच में सैकड़ों वार्डवासी जोन दफ्तरों में घुस गए। जिसमें पूर्वमंत्री राजेश मूणत भी शामिल रहे।मूणत यहां जनता के साथ जोन की मूलभूत समस्याओं को लेकर पहुंचे थे। पश्चिम विधानसभा की महिलायें पेय जल की समस्या को लेकर ख़ाली मटके के साथ निगम दफ़्तर पहुंची। निगम के जोन अधिकारियों के बाहर आने पर खाली मटकों को वहीं पर फोड़कर विरोध जताया है। वहीं युवामोर्चा के कार्यकर्ता ठेले में कचरा लेकर गए और निगम के चौखट पर कचरे का ठेला पल्टा दिया। 





बैरिकेडिंग तोड़ मूणत पहुंचे दफ्तर





मूणत द्वारा किए जा रहे घेराव को रोकने के पुलिस द्वारा बैरिकेडिंग लगाई गई थी। जिसके बाद मूणत बैरिकेडिंग के ऊपर चढ़कर उसके ऊपर बैठ गए। वार्डवसियों को भी बैरिकेडिंग तोड़कर निगम की ओर कूच करने के लिए भी कहने लगे। और पुलिस की बैरिकेडिंग तोड़कर निगम दफ्तर के अंदर घुस गए। 





अधिकारियों को दिया अल्टीमेटम





राजेश मूणत ने अधिकारियों को अल्टीमेटम देते हुए कहा कि एक महीने का समय दिया जा रहा है व्यवस्थाएं सुधार लो। नगर निगम वैंटिलेटर के सहारे है और जनता भगवान भरोसे है। उसके बाद में सुधार नहीं होने पर भाजपा और पश्चिम विधानसभा की जनता नगर निगम के मुख्य कार्यालय का घेराव करेगी। और सारे अवैध काम जो नगर निगम कांग्रेस नेताओं और अपने करीबियों को बांट रही हैं उन्हें रोकने का काम करेंगे।



Raipur News रायपुर न्यूज Chhattisgarh News छत्तीसगढ़ न्यूज BJP Chhattisgarh बीजेपी छत्तीसगढ़ Rajesh Munat राजेश मूणत Ward Member reached to municipal zone Office नगर निगम जोन कार्यालय पहुंचे वार्ड सदस्य