छत्तीसगढ़ के नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल के बेटे के खिलाफ रेप केस दर्ज, आदिवासी महिला शिक्षक बोली- शादी का झांसा देकर बनाए संबंध

author-image
Rahul Garhwal
एडिट
New Update
छत्तीसगढ़ के नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल के बेटे के खिलाफ रेप केस दर्ज, आदिवासी महिला शिक्षक बोली- शादी का झांसा देकर बनाए संबंध

RAIPUR. बीजेपी के कद्दावर नेता और मौजूदा समय में नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल के बेटे के खिलाफ महिला शिक्षक ने शादी का झांसा देकर रेप करने की रिपोर्ट दर्ज कराई है। महिला शिक्षक आदिवासी वर्ग की है। महिला शिक्षक का आरोप है कि नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल के बेटे पलाश चंदेल ने शादी का झांसा देकर संबंध बनाए। गर्भवती होने पर गर्भपात कराया और फिर विवाह से इनकार कर दिया।





जीरो पर कायमी के बाद डायरी जांजगीर भेजी गई





महिला सरकारी शिक्षक है और जांजगीर जिले में ही पदस्थ है। आरोप के अनुसार नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल के बेटे पलाश चंदेल से उसकी मुलाकात वहीं हुई थी। विदित हो कि नारायण चंदेल जांजगीर से ही विधायक हैं। महिला ने इस घटनाक्रम की शिकायत महिला आयोग से भी की थी। ये मामला करीब सालभर पुराना बताया जा रहा है। राजधानी पुलिस ने आज जीरो पर मामला कायम कर केस जांजगीर पुलिस को सौंप दिया है।





महिला शिक्षक ने पलाश चंदेल पर लगाए गंभीर आरोप





महिला शिक्षक ने ये भी आरोप लगाया कि आरोपी पलाश चंदेल मारपीट के साथ जान से मारने की धमकी देने लगा। इससे डरकर वो रायपुर आ गई क्योंकि जांजगीर-चांपा में उसकी जान को खतरा है। इसलिए उसने रायपुर में केस दर्ज कराया है। बता दें कि इसके पहले छत्तीसगढ़ जनजातीय आयोग में शिकायत की गई थी। जनजातीय आयोग ने मामले में संज्ञान लिया। इसके बाद रायपुर के महिला थाने में एफआईआर भी दर्ज हुई है। पीड़िता ने आरोपी पलाश चंदेल से अपनी एवं अपने परिवार की सुरक्षा की भी मांग की है।





सोशल मीडिया के जरिए पलाश से हुई थी मुलाकात





शिकायत करने वाली महिला शिक्षक ने बताया कि 2018 में फेसबुक के जरिए पलाश चंदेल उसके संपर्क में आया था। पीड़िता ने आरोप लगाया है कि पलाश ने उसे शादी का प्रस्ताव दिया था और शादी करने के नाम पर लंबे समय से उसका शारीरिक शोषण कर रहा था। शारीरिक शोषण से 2021 में वो गर्भवती हो गई थी लेकिन पलाश ने धोखे से उसे गर्भपात की गोली खिला दी जिससे उसका गर्भपात हो गया था।





ये खबर भी पढ़िए..





छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश की निलंबित उपसचिव सौम्या चौरसिया के जमानत आवेदन पर कल जारी रहेगी सुनवाई





बीजेपी में सन्नाटा, कांग्रेस ने बोला हमला







— INC Chhattisgarh (@INCChhattisgarh) January 19, 2023





नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल के बेटे के खिलाफ हुई FIR के बाद बीजेपी में सन्नाटा पसरा हुआ है। जिस वक्त FIR हुई, नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल जांजगीर में ही थे। स्वाभाविक रूप से इस FIR के बाद वे असहज हैं, हालांकि मीडिया से उन्होंने चर्चा या प्रतिक्रिया नहीं दी है। कयास हैं कि कल वे कोई प्रतिक्रिया दे सकते हैं। बीजेपी में इस मामले को लेकर चुप्पी है जबकि कांग्रेस ने सोशल मीडिया पर पोस्टर शेयर किए हैं जिसमें घटना का जिक्र है और नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल के बेटे पलाश की तस्वीरें भी बीजेपी नेताओं के साथ मौजूद हैं।



रायपुर में रेप केस Female teacher accused of rape Narayan Chandel son Rape case in raipur Rape case against Palash Chandel CG News महिला शिक्षक ने लगाया रेप का आरोप पलाश चंदेल के खिलाफ रेप केस नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल के बेटे पर आरोप