7 साल की बच्ची के साथ अनाचार,अनाचार के आरोपी की उम्र केवल 12 साल

author-image
Yagyawalkya Mishra
एडिट
New Update
7 साल की बच्ची के साथ अनाचार,अनाचार के आरोपी की उम्र केवल 12 साल

Surajpur। जिले के देवनगर में सात साल की बच्ची को आम खिलाने के बहाने घर ले जाकर 12 वर्षीय किशाेर ने उसके साथ अनाचार किया। आरोपी किशाेर के पास से मोबाईल बरामद किया गया है,जिसमें अश्लील क्लिप बरामद हुई है। पुलिस सूत्राें के अनुसार किशाेर पोर्न क्लिप देखने का आदी था। बच्ची को अत्यधिक रक्तस्राव के कारण जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है,जहां वह चिकित्सकाें की निगरानी में है। सिटी कोतवाली क्षेत्र के देवनगर गांव में रविवार को कुछ बच्चे घर के बाहर आम के पेड़ के नीचे ही खेल रहे थे। इस दौरान वहां रहने वाली 7 साल की बच्ची आम तोड़ने का प्रयास करने लगी, लेकिन वह आम नहीं तोड़ सकी।  यह देखकर पड़ोस में रहने वाले 12 साल के बच्चे ने उसे आम का लालच देकर कहा कि घर में आम रखा है।  आम की लालच में बच्ची उसके साथ चली गई। लड़का अपने साथ बच्ची को लेकर घर के पीछे मवेशी बांधने के लिए बने कमरे  में ले गया और वहां आम देकर दुष्कर्म किया।









 बच्ची की हालत गंभीर



घटना के बाद बच्ची सहमी हुई थी,लहूलुहान हालत में  किसी तरह बच्ची रोते हुए अपने घर पहुंची तो परिजनों ने उससे पूछताछ की जिसके बाद उसने घटनाक्रम बताया। परिजन तत्काल बच्ची को स्थानीय अस्पताल ले गए. लेकिन हालत गंभीर देख जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। वहीं से मामले की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस आरोपी किशाेर के विरूद्ध विधि प्रक्रिया के अनुसार कार्यवाही की जा रही है। चिकित्सकों ने बच्ची की हालत गंभीर बताई है।









पढाई के लिए दिया गया था मोबाईल





  आरोपी किशाेर के पास से बरामद मोबाईल में अत्यधिक मात्रा में पोर्न क्लिप बरामद हुई है।किशोर को मोबाईल फोन पढाई के लिए परिजनाें ने दिया था,लेकिन उसे पोर्न देखने की लत लग गई,पुलिस को मोबाईल से क्लिप के साथ बहुत से ऑटो कनेक्टेड पोर्न वेबसाईट की लिंक भी मिली है।



छत्तीसगढ़ Chhattisgarh rape सूरजपुर surajpur minor girl porn addicted बच्ची पोर्न वीडियो अश्लील क्लिप 11 बरस का आरोपी