छत्तीसगढ़ में राशन घोटाला मामला, पूर्व सीएम रमन सिंह ने सरकार पर साधा निशाना बोले- अब खाद्य मंत्री का इस्तीफ़ा लेंगे? 

author-image
एडिट
New Update
छत्तीसगढ़ में राशन घोटाला मामला, पूर्व सीएम रमन सिंह ने सरकार पर साधा निशाना बोले- अब खाद्य मंत्री का इस्तीफ़ा लेंगे? 

Raipur. छत्तीसगढ़ में बड़ा राशन घोटाला हुआ है। सरकारी राशन दुकानों में गड़बड़ी का मुद्दा रमन सिंह ने विधानसभा में उठाया था। इसके भी बार-बार राशन घोटाले का आरोप प्रदेश में लगते रहे हैं। इस आरोप के सापेक्ष में एक रिपोर्ट सामने आई जिसके अनुसार 250 करोड़ रुपए के गोलमाल किए जाने की खबर मीडिया में प्रकाशित भी हुई है। अब इस मुद्दे पर पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह ने भूपेश सरकार पर निशाना साधा है, रमन सिंह का कहना है कि क्या इस मामले के उजागर होने के बाद अब खाद्य मंत्री का इस्तीफ़ा लेंगे? या राहुल गांधी स्वयं दाऊ से कुर्सी खाली करवाएंगे?







पूर्व सीएम ने क्या क्या कहा?







गबन के अनगिनत रिकॉर्ड बना चुके घोटाला मास्टर दाऊ भूपेश बघेल गरीबों के राशन में इतना बड़ा भ्रष्टाचार प्रमाणित होने के बाद क्या अब खाद्य मंत्री का इस्तीफ़ा लेंगे? या राहुल गांधी स्वयं दाऊ से कुर्सी खाली करवाएंगे? वैसे कांग्रेस के मूल में ही भ्रष्टाचार है तो शायद सम्मान पदक भी दिए जा सकते हैं।







— Dr Raman Singh (@drramansingh) May 27, 2023





जिसे लेकर आज रमन सिंह ने छपी रिपोर्ट को ट्विटर पर पोस्ट करने के बाद लिखा, गरीबों का राशन डकारने वाले कल राशन कार्ड बनाने के नाम पर जनता को गुमराह करने की असफल कोशिश कर रहे थे, देखो दाऊ भूपेश बघेल सब सत्य सामने आ गया। सवाल ज़िंदा है, प्रदेश की गरीब जनता का राशन क्यों लूटा?। इस भ्रष्टाचार में आपके साथ कितने मंत्री और कितने पंजाछाप अधिकारी शामिल हैं?। इसका हिसाब कब देंगे?।






 




रायपुर न्यूज मंत्री अमरजीत सिंह छत्तीसगढ़ में राशन घोटाला मामला Minister Amarjit Singh Ration scam case in Chhattisgarh EX Cm Raman Singh पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह Raipur News छत्तीसगढ़ न्यूज Chhattisgarh News