दूसरी महिला के साथ भाग निकला पति, पत्नी ने बच्चियों को दिया जहर, खुद ट्रेन के सामने कूदकर की आत्महत्या

author-image
Shivam Dubey
एडिट
New Update
दूसरी महिला के साथ भाग निकला पति, पत्नी ने बच्चियों को दिया जहर, खुद ट्रेन के सामने कूदकर की आत्महत्या







नितिन मिश्रा, Sakti. सक्ति में एक पति दूसरी महिला के साथ भाग गया। पति के बार-बार हो रहे इस कारनामे से परेशान होकर पत्नी ने अपनी दो बेटियों को जहर देकर मार दिया, उसके बाद स्वयं ट्रेन के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली। बच्चीयों के शव के पास से सुसाइड नोट बरामद किया गया है। मामला सक्ति थाना क्षेत्र का है। 





यह है मामला





जानकारी के अनुसार सक्ति के वार्ड क्रमांक 1 में रहने वाली महिला प्रीति सतनामी की शादी कृष्ण सतनामी से हुई थी। इनकी दो बेटियां थी। बड़ी बेटी परी सतनामी की उम्र ढाई साल और छोटी बेटी की उम्र डेढ साल है। लगभग दो दिन पहले कृष्ण सतनामी घर के सामने रहने वाली महिला के साथ भाग गया। प्रीती और कृष्ण की शादी 4 साल पहले हुई थी। लेकिन पति की इन हरकतों से  प्रीति सतनामी परेशान हो गई।  जिसके बाद प्रीती ने यब कदम उठाया। 





पटरी पर मिला शव





महिला अपने पति से परेशान होकर रात को अपनी बेटियों को ज़हर देकर मार दिया और खुद सक्ति रेल्वे स्टेशन के केबिन के पास रेल्वे ट्रैक पर लेट गई, ट्रेन से कटने के बाद महिला की मौत हो गई। बुधवार की सुबह जब नींद खुली तो परिवार के लोगों ने दोनों बच्चियों का शव देखा। कुछ समय बाद महिला के ट्रेन से काट जाने की सूचना मिली है। जिसके बाद परिवार में अफरा- तफरी मच गई। बच्चीयों के शव के पास से सुसाइड नोट भी मिला है। 







पुलिस बच्चीयों के पास से बरामद हुए सुसाइड नोट के आधार पर मामले की जांच में जुट गई है। तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लोय भेज दिया गया है।



रायपुर न्यूज Raipur News महिला ने अपने बच्चे को जहर दे दिया Sakti News Killing Case सक्ति न्यूज हत्याकांड छत्तीसगढ़ न्यूज Women Give poison to her Child Chhattisgarh News