रायपुर में धर्मांतरण रोकने के लिए आज 3 बजे संघ का बड़ा आंदोलन, वीआईपी रोड 3-5 बजे तक रहेगा बंद, इस मार्ग का करें उपयोग  

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
रायपुर में धर्मांतरण रोकने के लिए आज 3 बजे संघ का बड़ा आंदोलन, वीआईपी रोड 3-5 बजे तक रहेगा बंद, इस मार्ग का करें उपयोग  

RAIPUR. चुनावी साल में अब राष्ट्रीय स्वयं संघ (आरएसएस) भी सक्रिय हो गया है। इसी क्रम में संघ ने धर्मांतरण को रोकने के लिए आज ( 16 अप्रैल) रायपुर 3 बजे सभा का आयोजन किया है। दरअसल, ईसाई या इस्लाम धर्म कबूल चुके आदिवासियों को एसटी कैटेगरी से बाहर करने के लिए डिलिस्टिंग आंदोलन होने जा रहा है। जनजाति सुरक्षा मंच की अगुवाई में हो रहे इस आंदोलन और महारैली में प्रदेश भर से आए जनजाति समाज के लोग जुटेंगे। यह रैली राजधानी रायपुर के वीआईपी रोड स्थित राम मंदिर के सामने होगा। वीआईपी रोड स्थित राम मंदिर के सामने जनजाति सुरक्षा मंच का रविवार ( 16 अप्रैल) दोपहर 3 बजे से सभा का आयोजन किया जा रहा है। सभा के दौरान भीड़ का जमावड़ा सड़क पर रहेगा। स्थिति को देखते हुए प्रशासन ने सभा के दौरान दोपहर 3 से शाम 5 बजे तक रोड बंद रखने का फैसला लिया है।



आज 3-5 बजे तक ये मार्ग बंद रहेंगे



वीआईपी रोड स्थित राम मंदिर के सामने जनजाति सुरक्षा मंच की रविवार दोपहर 3 बजे से सभा का आयोजन किया जा रहा है। इस दौरान दोपहर 3 से शाम 5 बजे तक रोड बंद रखने का निर्णय लिया है। एयरपोर्ट जाने वालों के लिए वीआईपी तिराहा से ट्रैफिक को डायवर्ट किया जाएगा। वीआईपी रोड से एक भी वाहन को एंट्री नहीं दी जाएगी। रैली के दौरान एयरपोर्ट जाने वाले एक्सप्रेस-वे, डूमरतराई, देवपुरी, सेरीखेड़ी और जोरा से धरमपुरा होकर जा सकेंगे। पुलिस की ओर से इस बारे में अपील भी जारी कर दी गई है कि दोपहर 3 से शाम 6 बजे तक एयरपोर्ट जाने या नवा रायपुर जाने के लिए परिवर्तित मार्ग का उपयोग करें।



ये खबर भी पढ़िए...






एयरपोर्ट जाने के लिए आज इन रास्तों का करें उपयोग




  • तेलीबांधा की ओर से जाने वाले जोरा धरमपुरा से जाएं।


  • एक्सप्रेस-वे से भी सीधे एयरपोर्ट के पास पहुंच सकते हैं।

  • भिलाई से आने वाले देवपुरी से डूमतराई होते हुए एयरपोर्ट जाएं।

  • रायपुर से सीधे नवा रायपुर पहुंचकर वहां से एयरपोर्ट पहुंचे।

     


  • Chhattisgarh News छत्तीसगढ़ न्यूज छत्तीसगढ़ में आंदोलन Movement in Chhattisgarh movement to stop religious conversion in Raipur Sangh big movement in Raipur रायपुर में धर्मांतरण रोकने के लिए आंदोलन रायपुर में संघ का बड़ा आंदोलन