क्राइम पेट्रोल देखकर 14 साल के बच्चे ने खुद रची अपने अपहरण की कहानी, पुलिस ने किया बड़ा खुलासा

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
क्राइम पेट्रोल देखकर 14 साल के बच्चे ने खुद रची अपने अपहरण की कहानी, पुलिस ने किया बड़ा खुलासा

DHAMTARI. धमतरी के ग्राम भोयना में चौदह साल के बच्चे ने क्राइम पेट्रोल देखकर खुद ही अपने अपहरण की कहानी गढ़ ली। घटना के खुलासे के बाद सभी हैरान हैं। गौरतलब है कि धमतरी जिले के ग्राम भोयना में एक 14 साल के बच्चे का अपहरण होने का मामला सामने ​कुछ दिनों पहले आया था। इस मामले में पुलिस जांच में जो तथ्य सामने आए हैं, उससे सभी हैरान हैं। 





झगड़े से परेशान होकर निकला घर से





पुलिस की छानबीन में अपहरण की घटना मनगढ़ंत निकली। दरअसल, माता- पिता के बीच आए दिन विवाद से बच्चा परेशान था, जिसके चलते बच्चा घर से निकल गया था। बच्चे ने पुलिस को बताया था कि उसका अपहरण किया गया था।





बच्चे ने ऐसी बनाई कहानी...





यह बात 15 फरवरी की है, जब ग्राम भोयना निवासी बालक समीर साहू गांव में घूम रहा था। इसी दौरान कार सवार चार लोगों ने पता पूछने के बहाने कार को बच्चे के पास रोका और बच्चे को रूमाल से नशीली दवाई को सुंघाकर बेहोश कर दिया। जिसके बाद बच्चे को कार में अपने साथ ले गए। वहीं जब बच्चे को होश आया तो उसका पैर बंधा हुआ था। जब आसपास देखा तो कोई नहीं था ऐसे में मौका पाकर बच्चा सड़क की ओर भागने लगा। जिसे देखकर एक बस रुकी और उसे बिठाकर जगदलपुर में छोड़ा। इसके बाद बालक सीधा जगदलपुर बस स्टैंड स्थित पुलिस सहायता केन्द्र में पहुंचा और आप बीती सुनाई। जिस पर पुलिस ने तत्काल अर्जुनी थाने और उसके परिजन को सूचित किया और परिजन उसे जगदलपुर से वापस लेकर आए। बता दें कि इस तरह का बयान बच्चा और उसके परिजनों ने पुलिस को दिया था। 





ये भी पढ़ें...











पुलिस जांच में कहानी झूठी निकली





 इस मामले में जब पुलिस ने छानबीन शुरू और रास्ते में लगे सभी सीसीटीवी फुटेज को खंगाला तब पता चला की अपरहण की कहानी झूठी है। पुलिस ने बताया की बच्चे के घर में उसके माता पिता के बीच आए दिन झगड़ा होता था। इससे बालक समीर परेशान रहता था। साथ ही वह बहुत ज्यादा मोबाइल चलाने का आदि था। 





पिता की डांट से बचने अपहरण की बात कही





पुलिस का कहना है कि घटना के दिन बालक अपने गांव से बस में बैठकर धमतरी पहुंचा और यहां से जगदलपुर वाली बस में सवार होकर गया था। वहीं बालक क्राइम पेट्रोल बहुत देखता था और वापस आने के बाद पिता के डांट से बचने के लिए उसने पुलिस को खुद की अपहरण की कहानी सुनाई। डीएसपी धमतरी मोहसिन खान के अनुसार बच्चे ने क्राइम पेट्रोल देखकर खुद की अपहरण की कहानी बनाई थी।



बच्चा अपरण पुलिस क्राइम पेट्रोल बच्चा अपहरण बच्चे का अपहरण धमतरी अपरहरण child kidnapping police crime patrol child abduction child kidnapping dhamtari kidnapping