कोरिया में कांग्रेस नेता के बेटे पर गंभीर आरोप, युवक ने मौत से पहले बनाया वीडियो जिसमें बताई पूरी आपबीती

author-image
एडिट
New Update
कोरिया में कांग्रेस नेता के बेटे पर गंभीर आरोप, युवक ने मौत से पहले बनाया वीडियो जिसमें बताई पूरी आपबीती





Koria. छत्तीसगढ़ में एक वीडियो सोशल मीडिया में खलबली मचा रहा है। बताया जा रहा है कि यह वीडियो प्रदेश के कोरिया जिले से वायरल हो रहा है। वीडियो में दिख रहे युवक ने कांग्रेस नेता के बेटे के उपर गंभीर आरोप लगाए हैं। मिली जानकारी के मुताबिक यह आरोप लगाने वाले युवक का आखिरी वीडियो है। वीडियों में युवक ने हत्या का आरोप कांग्रेस नेता के बेटे के सर पर मढ़े हैं। युवक के बयान का वीडियो वायरल हुआ है। जिसमें वह कह रहा है कि, मेरे ऊपर लाठी और रॉड से हमला हुआ है। मामला जनकपुर थाना क्षेत्र का है। यह घटना 26 मार्च की बताई जा रही है। सुमित इस घटना में घायल हो गया। इसी दौरान मौके पर भरतपुर ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष रवि प्रताप सिंह का बेटा शैलेन्द्र सिंह उर्फ छोटू पहुंचा और झगड़ा कर रहे युवकों से ही विवाद करने लग गया।





वायरल वीडियो में युवक ने कहा कि... शैलेंद्र कुमार सिंह ……… मैं चाय पी रहा था तो स्विफ्ट से आया…… मैं जो डंडा रखा था मतलब जो मैं रखवाया था डंडा जो साइड में उस डंडा को उठाकर मेरे सिर में 4 बार मारा पीठ में 2 बार मारा.. फिर बाल पकड़ा पकड़ नहीं पाया तो सिर में बजा लोहा और लोहा बजा है, डंडा नहीं बजा है लोहा मारा है,  लोहा का डंडा और तुरंत भाग गया जैसे देखा की सर से खून बह रहा हैं तो सोनू गाड़ी चालू कर भाग गया। 





2 अप्रैल को मौत, 6 पर एफआईआर





बुरी तरह घायल होने के बाद सुमित को प्राथमिक इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां से उसे चोट गंभीर होने के कारण शहडोल के लिए रेफर कर दिया गया। जहां इलाज के दौरान 2 अप्रैल को उसकी मौत हो गई। इसके बाद शहडोल के कोतवाली थाना में मामला दर्ज किया गया है।  पुलिस ने इस केस में 6 लोगों के खिलाफ अपराध दर्ज किया है। वहीं इस मामले में जनकपुर थाना प्रभारी का कहना है कि जब शहडोल से मामला यहां आएगा। तब जो बयान युवक ने दिया है। वीडियो में जो ब्लॉक अध्यक्ष के बेटे शैलेंद्र सिंह का नाम ले रहा है। उसके खिलाफ भी केस दर्ज करेंगे। बयान के आधार पर ही धाराएं लगाई जाएंगी।





बीजेपी ने साधा निशाना





प्रदेश में बढ़ते अपराध को लेकर बीजेपी ने पहले ही मोर्चा खोल रखा है। इस दौरान यह वारदात को बीजेपी ने बड़े मुद्दे की तरह लिया है। बीजेपी सोशल मीडिया पर पूरे मामले को लेकर बवाल मचा रही है। बीजेपी नेता गौरीशंकर श्रीवास ने अपने पोस्ट में लिखा है कि छत्तीसगढ़ में कांग्रेस नेताओं की गुंडागर्दी चरम पर है। ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष के गुंडे बेटे ने युवक को पीटा। इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। हे राम क्या होगा इस प्रदेश का?





पंचायत सचिव को आत्महत्या के लिए उकसाया





वहीं ब्लॉक अध्यक्ष पर भी पंचायत सचिव को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप है। 22 फरवरी 2022 को च्यूर गांव में पंचायत सचिव ने सुसाइड कर लिया था। उसने एक सुसाइड नोट भी छो़ड़ा था। जिसमें उसने ब्लॉक अध्यक्ष रवि प्रताप सिंह, जनपद सीईओ अनिल अग्निहोत्री को अपनी मौत के लिए जिम्मेदार ठहराया था। इस केस में भी पुलिस ने काफी समय बाद केस दर्ज किया था। रवि प्रताप सिंह फिलहाल जमानत पर बाहर है।



 



Raipur News रायपुर न्यूज Chhattisgarh News छत्तीसगढ़ न्यूज Serious allegations against Congress leader son Koria News Congress leader son in Korea कांग्रेस नेता के बेटे पर गंभीर आरोप कोरिया समाचार कोरिया में कांग्रेस नेता का बेटा