दुर्ग में स्पा पर कार्रवाई के बाद लाइमलाइट में आया शाहिद खान, बीजेपी ने जोड़ा मुख्यमंत्री से रिश्ता, ट्विटर में माहौल बेहद गर्म!

author-image
एडिट
New Update
दुर्ग में स्पा पर कार्रवाई के बाद लाइमलाइट में आया शाहिद खान, बीजेपी ने जोड़ा मुख्यमंत्री से रिश्ता, ट्विटर में माहौल बेहद गर्म!



 







Raipur. छत्तीसगढ़ के दुर्ग में एसेंस स्पा पर छापा मार कार्रवाई हुई, सेक्स रैकेट चलाने के आरोप में संचालक शाहिद खान को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। लेकिन दूसरी तरफ शाहिद खान की गिरफ्तारी के बाद बीजेपी ने सीधा मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पर निशाना साधा, इसमें सबसे पहला ट्वीट बीजेपी नेता गौरीशंकर श्रीवास ने किया। श्रीवास ने कांग्रेस सरकार पर तंज कसते हुए ट्वीट पर लिखा कि सेक्स रैकेट चलाने वाला मुख्यमंत्री से बिजनेस एक्सीलेंस अवार्ड पा जाता है।





बीजेपी नेता गौरीशंकर श्रीवास का ट्वीट





दुर्ग पुलिस की एसेंस स्पा पर कार्रवाई के बाद 19 अप्रैल को बीजेपी नेता गौरीशंकर श्रीवास ने ट्वीट किया कि सेक्स रैकेट चलाने वाला मुख्यमंत्री से बिजनेस एक्सीलेंस अवार्ड पा जाता है। अख़बारों में फुल पेज विज्ञापन देकर नेतागिरी चमकाता है तभी तो कांग्रेसी कहलाता है— बूस्टर डोज प्राप्तकर्ता प्रदेश कांग्रेस कमेटी— note- (हमारी कोई अन्य ब्रांच नही है)







— Gouri Shanker Shrivas (@GouriShanker_CG) April 18, 2023







अजय चंद्राकर ने भी सरकार को घेरा







इसके बाद बीजेपी नेता अजय चंद्राकर ने भी ट्वीट किया और कहा मान. मुख्यमंत्री छत्तीसगढ़ (कांग्रेस शोषित) - जनाब शारीक खान को शायद आपने अच्छे उद्यमी का पुरस्कार दिया था... स्पा सेंटर या भिलाई में वेश्यालय (पुलिस के अनुसार)ही  कांग्रेस सरकार की दृष्टि में सर्वश्रेष्ठ उद्यम है? आपको दुर्ग पुलिस के ऊपर कार्यवाही करनी चाहिए।







— Ajay Chandrakar (@Chandrakar_Ajay) April 19, 2023





पूर्व सीएम रमन सिंह ने भी किया ट्वीट





बताया जाता है कि बीजेपी नेता अजय चंद्राकर और डॉ रमन सिंह कभी एक मु्द्दे को लेकर ट्वीट नहीं करते लेकिन इस बार ऐसा नहीं हुआ। पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह ने इसको लेकर ट्वीट किया है और कहा है कि अपराधियों को मुख्यमंत्री से सम्मान सिर्फ कांग्रेसी कुशासन और दाऊ भूपेश बघेल के हाथों से ही संभव है। भरे मंच पर सम्मानित होता यह वही स्पा संचालक है जो आज देह व्यापार के आरोप में सलाखों के पीछे है। इसके साथ ही रमन सिंह ट्वीट में एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें एक तरफ आरोपी शाहिद खान मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से अवॉर्ड पाते दिख रहे हैं वहीं दूसरी और सेक्स रैकेट चलाने के आरोप में गिरफ्तार होकर दु्र्ग पुलिस अधीक्षक अभिषेक पल्लव के सवालों का जवाब दे रहे हैं।







— Dr Raman Singh (@drramansingh) April 20, 2023



Durg News Gaurishankar Shrivas गौरीशंकर श्रीवास Dr Raman Singh Tweet Shahid Khan Spa Owner Durg Police action on sex racket डॉ रमन सिंह ट्वीट दुर्ग न्यूग शाहिद खान स्पा मालिक सेक्स रैकेट पर दुर्ग पुलिस की कार्रवाई