रायपुर में बीजेपी की रैली में लगे भूपेश बघेल जिंदाबाद के नारे, कार्यकर्ताओं ने फौरन संभाला; हंसते हुए सुधारी भूल

author-image
Rahul Garhwal
एडिट
New Update
रायपुर में बीजेपी की रैली में लगे भूपेश बघेल जिंदाबाद के नारे, कार्यकर्ताओं ने फौरन संभाला; हंसते हुए सुधारी भूल

याज्ञवलक्य मिश्रा, RAIPUR. रायपुर में भारतीय जनता पार्टी ने दोपहर 2 बजे तेलीबांधा चौक पर नवनिर्मित दीवार निर्माण को लेकर भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए इसे भ्रष्टाचार की दीवार नाम दिया। इसे लेकर उन्होंने पोस्टर लगाओ रैली निकाली। बीजेपी कार्यकर्ता वीआईपी रोड की तरफ से पैदल मार्च करते तेलीबांधा चौक तक सड़क की दीवारों पर पोस्टर लगाते हुए आए तेलीबांधा चौक में सभी बीजेपी कार्यकर्ताओं ने इकट्ठा होकर नारेबाजी की। इसी बीच कार्यकर्ताओं ने जोश में आकर भूपेश बघेल जिंदाबाद के नारे भी लगा दिए। इसके बाद तुरंत मामला संभाला गया और इसे हंसते हुए भूल सुधार ली।





बीजेपी ने बताया भ्रष्टाचार की दीवार





बीजेपी की तरफ से बयान में कहा गया कि पिछले चार वर्षों में इस प्रदेश में भूपेश बघेल के सरंक्षण में भ्रष्टाचार का आलम छाया हुआ है। उसी तर्ज पर काम करते हुए रायपुर नगर निगम के 3 वर्ष के कार्यकाल में महापौर एजाज ढेबर के संरक्षण में भी भ्रष्टाचार हो रहा है और बीजेपी ने आज ये बात सिद्ध कर दी है। महापौर या कमीशन के कोई भी अधिकारी आ जाएं बैठ के बातचीत करें, इस निविदा का टेंडर हमारे हाथ में है।





टेंडर से पहले 80 प्रतिशत कार्य हुआ पूरा





टेंडर अभी हुआ नहीं है। 9 तारीख को फॉर्म निकलने हैं और 16 को टेंडर डालने हैं लेकिन निर्माण कार्य लगभग 80 प्रतिशत पूर्ण हो चुका है। उन्होंने सवाल उठाते हुए कहा कि आखिर काम कौन कर रहा है? महापौर के चहेते ठेकेदार जिन्होंने इनकी जेब गर्म की है और उन्होंने ने ही इस काम को प्रारंभ किया है। इस तरह का भ्रष्टाचार चल रहा है प्रदेश में? ये जनता का पैसा है महापौर या मुख्यमंत्री के घर का पैसा नहीं है इसलिए जनता के पैसों का दुरुपयोग नहीं होगा।





एजाज ढेबर को खर्च वहन करने को कहा





बीजेपी ने कहा कि हमारी मांग है की टेंडर जारी करें और इसे तोड़ा जाए जो तोड़ने का खर्चा आएगा उसे महापौर अपनी जेब से वहन करें। अगर हमारी बातें नहीं सुनी गई तो बीजेपी इसके खिलाफ सेक्रेटरी, कमिशन के पास जाएंगे और आवश्यकता पड़ी तो हम इन्हें कोर्ट के कटघरे में भी खड़ा करने से पीछे नहीं हटेंगे लेकिन प्रदेश में भ्रष्टाचार नहीं चलेगा। डॉ. रमन सिंह के समय इस शहर में नेकी की दीवार बनती थी। आज भूपेश बघेल और महापौर एजाज ढेबर की सरकार में यहां भ्रष्टाचार की दीवार बन रही है। यही मूल अंतर भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस के बीच है।



Raipur News BJP rally in Raipur BJP raised questions on the wall Construction BJP called the wall of corruption रायपुर में बीजेपी की रैली बीजेपी ने दीवार निर्माण को लेकर लगाए भ्रष्टाचार के आरोप बीजेपी ने बताया भ्रष्टाचार की दीवार रायपुर की खबरें