छत्तीसगढ़ के न्यूज एंकर सलमा सुल्ताना केस में मिले कुछ नए इनपुट? पुलिस लेगी 3D स्कैनर का सहारा, जांच जारी 

author-image
New Update
छत्तीसगढ़ के न्यूज एंकर सलमा सुल्ताना केस में मिले कुछ नए इनपुट? पुलिस लेगी 3D स्कैनर का सहारा, जांच जारी 











Korba. साल 2018 का न्यूज एंकर सलमा सुल्ताना केस एक बार फिर चर्चा में आ गया है। बताया जा रहा है कि इस केस में पुलिस को कुछ नए तथ्य मिले हैं। जिनकी पुलिस बारीकी से छानबीन कर रही है। पुलिस ने पूरे केस की शुरुआत से लेकर अब तक की जांच पड़ताल में भी नजर घूमा रही है। इस बार पुलिस ने तरीके से जांच पड़ताल शुरू करने के लिए 3D स्कैनर का भी सहारा लेने वाली है। बताया जा रहा है कि पुलिस को एंकर की हत्या करने के और उसके शव को दर्री कोरबा रास्ते मैं दफन करने की सूचना मिली है। 







क्या उलझन का रास्ता बनेगा 3D स्कैनर?





साल 2018 के इस केस को पुलिस बड़ी गंभीरता से ले रही है और हाल ही में मिले इनपुट से पुलिस चारों तरफ पूछताछ करने में जुट गई है।फिलहाल पुलिस को सलमा की हत्या के बाद उसकी डेड बॉडी नहीं मिली और जब तक सब नहीं मिल जाता तब तक संदेही को भी गिरफ्तार करना पुलिस के लिए मुश्किल माना जा रहा है। ऐसे में जानकारों का कहना है कि पुलिस को इस उलझन से 3D स्कैनर निकलने में मदद कर सकता है।







क्या हुआ था 5 साल पहले?





जिस न्यूज़ एंकर सलमा सुल्ताना केस की खोजबीन में पुलिस 3D स्कैनर का सहारा लेने वाली है। उसमें साल 2018 में कोरबा जिले से न्यूज़ एंकर लापता हो गई थी, जिसका नाम सलमा सुल्ताना है। तब से आज तक कोरबा पुलिस एंकर की गुमशुदगी का राज पास करने के लिए पुरजोर कोशिश कर रही है। मिली जानकारी के अनुसार कोरबा के उप नगर कुसमुंडा में सलमा सुल्ताना रहती थी। सलमा 18 साल की थी और पढ़ाई में भी तेज थी, सलमा सुल्ताना दसवीं की पढ़ाई के बाद 2016 से ही टीवी की स्क्रीन पर एंकर बन गई। प्रतिभावान सलमा ने यह सपना देख रहा था कि किसी दिन वह बड़े टीवी चैनल में एंकर बनेंगी। लेकिन इसी बीच अक्टूबर 2018 में सलमा काम करने के लिए कुसमुंडा से कोरबा के लिए निकली लेकिन लौटकर घर नहीं पहुंची। परिवार वालों ने कई दिनों तक सलमा की खोज जारी रखी, लेकिन कोई सुराग नहीं मिलने के बाद जनवरी 2019 में गुमशुदगी की रिपोर्ट पुलिस में दर्ज कराई। तब से पुलिस इस गुत्थी को सुलझा नहीं सकी है।



Chhattisgarh News छत्तीसगढ़ न्यूज Korba News कोरबा न्यूज Some new inputs in news anchor Salma Sultana case Korba Police in News anchor Case Chhattisgarh anchor missing न्यूज़ एंकर सलमा सुल्ताना मामले में कुछ नए इनपुट न्यूज़ एंकर मामले में कोरबा पुलिस छत्तीसगढ़ एंकर लापता