प्रियंका गांधी के बस्तर दौरे को लेकर BJP नेता कमलचंद बोले- डैमेज कंट्रोल करने आ रहीं कांग्रेस महासचिव; 12 विधायकों की हालत खराब

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
प्रियंका गांधी के बस्तर दौरे को लेकर BJP नेता कमलचंद बोले- डैमेज कंट्रोल करने आ रहीं कांग्रेस महासचिव; 12 विधायकों की हालत खराब

JAGDALPUR. छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव के नजदीक आते ही राजनीतिक सरगर्मियां काफी तेज हो चुकी हैं। बस्तर में कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी के दौरे को लेकर भाजपा के नेताओं ने अलग-अलग तंज कसते नजर आ रहे हैं। इसी दौरान बस्तर राज परिवार के सदस्य और बीजेपी नेता कमलचंद भंजदेव ने बयान देते हुए कहा कि गांधी परिवार बस्तर में हमेशा आते रहा है। इससे ज्यादा कोई फर्क बस्तर में नहीं पड़ने वाला है।





'डैमेज कंट्रोल करने आ रहीं प्रियंका गांधी'





कमलचंद भंजदेव ने कहा कि प्रियंका गांधी को बस्तर में डैमेज कंट्रोल करने के लिए बुलाया जा रहा है, क्योंकि जगदलपुर विधानसभा सहित बस्तर के पूरे 12 विधानसभा में विधायकों की स्थिति खराब है। उनके सीएम खुद ही ये रिपोर्ट कार्ड सभी विधायकों को बताए हैं। प्रियंका गांधी को यूपी का प्रभार सौंपा गया था, जिसकी स्थिति आप जानते हैं कि यूपी में उनकी सीटें सिमटकर रह गई थीं।





'छत्तीसगढ़ सरकार की सभी योजनाएं फेल'





कमलचंद भंजदेव ने कहा कि छत्तीसगढ़ सरकार की सभी योजनाएं फेल हैं। बेरोजगारी भत्ता की बात करें या नल जल योजना या फिर प्रधानमंत्री आवास की बात की जाए, बस्तर में ये स्थिति पूरी तरीके से खराब है। कोई भी योजना पूरी तरीके से संचालित छत्तीसगढ़ में नहीं हो पा रही है। वहीं उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी छत्तीसगढ़ में मजबूती से काम कर रही है और कोशिश की जाएगी कि छत्तीसगढ़ में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बने।





ये खबर भी पढ़िए..





जगदलपुर में विश्व हिंदू परिषद और बीजेपी कार्यकर्ताओं ने खुलेआम ली मुस्लिम और ईसाई समाज के बहिष्कार की शपथ, जानिए क्या है वजह?





पहली बार छत्तीसगढ़ आ रहीं प्रियंका गांधी





आपको बता दें कि प्रियंका गांधी कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी पहली बार छत्तीसगढ़ दौरे पर आ रही हैं। प्रियंका गांधी के दौरे से 3 दिन पहले कांग्रेसी नेताओं ने बस्तर में डेरा जमा दिया है। सोमवार को बस्तर पहुंचे कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम प्रियंका गांधी के कार्यक्रम स्थल का जायजा लिया था, प्रियंका गांधी की आम सभा जगदलपुर शहर के ऐतिहासिक लालबाग मैदान में होगी। मोहन मरकाम का कहना है कि प्रियंका गांधी की आम सभा में 1 लाख से ज्यादा लोगों को बुलाने का लक्ष्य रखा गया है।



CG News Damage control डैमेज कंट्रोल Priyanka Gandhi Bastar tour प्रियंका गांधी का बस्तर दौरा statement of BJP leader Kamalchand Bhanjdev 12 MLA in bad condition बीजेपी नेता कमलचंद भंजदेव का बयान 12 विधायकों की हालत खराब