सुकमा में नक्सलियों ने ग्रामीणों को लिखी धमकी भरी चिट्ठी, लिखा- पुलिस की मुखबिरी करने पर मौत की सजा दी जाएगी 

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
सुकमा में नक्सलियों ने ग्रामीणों को लिखी धमकी भरी चिट्ठी, लिखा- पुलिस की मुखबिरी करने पर मौत की सजा दी जाएगी 

SUKMA. नक्सलियों ने सुकमा में एक ग्रामीण की हत्या कर दी है। इसके साथ ही बस्तर में लगातार हो रही मुखबिरी के बीच नक्सलियों ने ग्रामीणों को धमकी दी है। नक्सलियों ने गांव में पर्चा छोड़ा,जिसमें लिखा था कि पुलिस की मुखबिरी करने पर मौत की सजा दी जाएगी। बता दें, ग्रामीण की हत्या से इलाके में दहशत का माहौल है। वहीं सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस की टीम ने शव को बरामद कर परिजनों को सौंपा दिया है और अज्ञात नक्सलियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। इसके साथ ही नक्सलियों की तलाश में पूरे इलाके में सर्चिंग तेज कर दी गई है। 





लाठी-डंडे से पिटाई की





पुलिस की जानकारी के अनुसार सुकमा जिले में खेती-किसानी करने वाले गणपति घटना के दिन घर पर ही मौजूद था। इसी दौरान 5-6 वर्दीधारी उसके घर पहुंचे और उसे बाहर निकलने को कहा। उसके बाद घर वालों के सामने ही उसकी लाठी-डंडों से पिटाई शुरू कर दी, उसके बाद घर से कुछ दूर जंगल में ले जाकर गणपति की धारदार हथियार से गला रेत कर हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि इससे पहले भी गणपति को नक्सलियों ने पुलिस के लिए मुखबिरी नहीं करने की चेतावनी दी थी। बता दें कि पिछले 3 साल में नक्सलियों ने मुखबिरी के शक में 20 से अधिक ग्रामीणों की हत्या कर दी है।





ये खबर भी पढ़िए....











खेती-किसानी करता था किसान





गौरतलब है कि मृतक गणपति गांव में खेती-किसानी का काम करता था। नक्सलियों ने अपनी क्रूरता का परिचय देते हुए एक निर्दोष ग्रामीण को मौत के घाट उतार दिया। पुलिस से उसकी कोई साठगांठ नहीं थी। घटना को अंजाम देने के बाद नक्सलियों ने रात में ही शव को गांव के ही सामने लाकर फेंक दिया, जिसके बाद परिजनों और ग्रामीणों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। फिलहाल अज्ञात नक्सलियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और आसपास के इलाके में खोजबीन की जा रही है।



Chhattisgarh News छत्तीसगढ़ न्यूज छत्तीसगढ़ में नक्सली Naxalites in Chhattisgarh threat of Naxalites in Sukma Naxalites letter to villagers सुकमा में नक्सलियों की धमकी नक्सलियों ने ग्रामीणों को लिखी चिट्ठी