सूरजपुर में 10 दिन से लापता छात्र का सड़क किनारे मिला शव, गले पर रस्सी का निशान, हत्या की आशंका

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
सूरजपुर में 10 दिन से लापता छात्र का सड़क किनारे मिला शव, गले पर रस्सी का निशान, हत्या की आशंका

SURAJPUR. सूरजपुर में 10 से लापता सातवीं कक्षा के छात्र का सड़क के किनारे शव मिलने से हड़कंप मच गया। सूचना के बाद  फॉरेंसिक टीम और डॉग स्क्वॉड के साथ पुलिस मौके पर पहुंच गई। शव को मोर्चरी में रखवा दिया गया था। पंचनामा कार्रवाई के बाद परिजनों को सौंपा जाएगा। दरअसल, छात्र की गला घोंटकर हत्या की आशंका जताई जा रही है। उसके गले में रस्सी के निशान है। 





परिजन ने पुलिस में दर्ज कराई थी गुमशुदगी की रिपोर्ट



 





जानकारी के मुताबिक, भटगांव थाना क्षेत्र में नगर पंचायत भटगांव वार्ड-8 निवासी (14) साल का अमन सोनवानी घर से निकला था। इसके बाद से वापस नहीं लौटा। परिजन ने रिश्तेदारों और परिचितों के यहां तलाश किया, लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला। इस पर अमन की मां फुलेश्वरी सोनवानी ने थाने में गुमशुदगी दर्ज करा दी। पुलिस ने भी तलाशा, पर कोई जानकारी नहीं मिली। 





भटगांव के दुग्गा खदान के पास मिला शव





इस बीच, भटगांव के दुग्गा खदान के पास नीली झील रोड पर 25 दिसंबर (रविवार) को एक बच्चे का शव पड़ा दिखाई दिया। इस पर लोगों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव के अमन का होने की आंशका जताई। इसके बाद उसके परिजनों को सूचना दी गई। उन्होंने शव की शिनाख्त अमन के रूप में कर ली। उसके गले में रस्सी के निशान मिले हैं। आशंका है कि उसकी गला घोंटकर हत्या की गई है। 





ये खबर भी पढ़ें..





जशपुर में पुलिस इंस्पेक्टर ठगों के जाल में फंसा, गंवा बैठा सवा तीन लाख; आरोपियों ने खुद को बैंककर्मी बताकर हड़पी राशि





पुलिस हर एंगल से कर रही जांच 





टीआई शरद चंद्रा ने बताया कि, अमन सोनवानी शासकीय प्राथमिक स्कूल उपरपारा में 7 वीं का छात्र था। पुलिस सभी पहलुओं पर जांच कर रही है। अंतिम बार वह किसके साथ दिखा था, इसकी भी जानकारी ली जा रही है। अमन के पिता संतराम सोनवानी मुंबई में रहकर काम करता था। यहां अमन अपनी मां फुलेश्वरी और भाई के साथ रहता था। इसके अलावा जहां शव मिला है, वहां से भी सबूत जुटाए जा रहे हैं। इसके आधार पर ही आगे की कार्रवाई होगी।    



Chhattisgarh News Dead body student found Chhattisgarh dead body missing student found Surajpur murder missing student Surajpur छत्तीसगढ़ में छात्र का शव बरामद सूरजपुर में लापता छात्र का मिला शव सूरजपुर में लापता छात्र की हत्या छत्तीसगढ़ की खबरें