JASHPUR: तीन व्यक्तियों ने घर में घुसकर महिला पुरुष को मारी गोली, दोनों की मौक़े पर मौत

author-image
Yagyawalkya Mishra
एडिट
New Update
JASHPUR: तीन व्यक्तियों ने घर में घुसकर महिला पुरुष को मारी गोली, दोनों की मौक़े पर मौत

Jashpur।ज़िले के जयमुंडा नवाटोली गाँव में बीती रात घर में घुसकर अज्ञात तीन लोगों ने महिला पुरुष की गोली मारकर हत्या कर दी है। हत्यारों ने पुरुष के माथे पर जबकि महिला की कनपटी में गोली मारी है।हत्यारों को लेकर कोई सुराग पुलिस के हाथ नहीं लगा है।झारखंड बिहार की तर्ज़ पर हुई वारदात से इलाक़े में सनसनी और क्षोभ दोनों है।





पूछा दारु है क्या और भीतर घुस गए



  घटनाक्रम को लेकर मिली जानकारी के अनुसार तीन लोग संदीप पन्ना के घर पहुँचे और देसी शराब को लेकर पूछताछ की।तब संदीप और महिला द्रौपदी खाना खा रहे थे। तीनों लोग संदीप को बाहर ले आए और उसके माथे पर गोली मार दी, जैसे ही घटना हुई महिला द्रौपदी भीतर भागी तो हमलावर उसे पकड़ कर आँगन में ले आए और उसके कनपटी में गोली मार दिए। दोनों की मौक़े पर ही मौत हो गई।





हत्यारों को लेकर सुराग नहीं



  जशपुर पुलिस को घटनास्थल से 9mm का ख़ाली कारतूस बरामद हुआ है। वहीं हत्यारों की पहचान को लेकर पुलिस को पंक्तियों के लिखे जाने तक सुराग नहीं मिला है। पुलिस ज़मीन और महिला समेत हर बिंदु पर जानकारी जुटा रही है।



छत्तीसगढ़ Jashpur News murder हत्या chhatisgarh जशपुर गोली gun shot jaimunda navatoli Jharkhand Bihar pattern no clue महिला पुरुष हत्यारों का पता नहीं जयमुंडा नवाटोली