कोरबा में दो ट्रकों में जबरदस्त भिड़ंत के बाद लगी आग, केबिन में फंसकर जिंदा जले ड्राइवर

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
कोरबा में दो ट्रकों में जबरदस्त भिड़ंत के बाद लगी आग, केबिन में फंसकर जिंदा जले ड्राइवर

KORBA. जिले में 23 फरवरी, गुरुवार की रात दो ट्रकों में आमने-सामने की भिड़ंत हो गई। भिड़ंत के बाद दो ट्रकों में आग लग गई। वहीं ट्रकों के केबिन में फंसे दो ड्राइवरों की मौत हो गई। फायर ब्रिगेड की टीमों ने जैसे-तैसे आग पर काबू पाया। पुलिस अब मामले की जांच कर रही है। 



उरगा-रिस्दी बायपास मार्ग पर झगरहा के पास दुर्घटना



कोरबा जिले में उरगा-रिस्दी बायपास मार्ग पर झगरहा के पास हुई। मृतक ट्रक चालकों के नाम दिलीप यादव और पंकज शर्मा बताए गए हैं। दरअसल, बाईपास  मार्ग पर हुई टक्कर के बाद ट्रकों में लगी आग की खबर पुलिस ने दमकल विभाग को दी। सबसे पहले 11 केवी की बिजली लाइन को भी बंद किया गया। इस दौरान नगर सेना और सीएसईबी की दमकलों के जरिए आग पर काबू पाया जा सका। बता दें कि एक ट्रक में राखड़ लोड था। वहीं दूसरे में चावल भरा हुआ था। हाइड्रा व जेसीबी समेत दूसरे माध्यमों से सात घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद दोनों ट्रक चालकों के शव को बाहर निकाला जा सका। 



ये भी पढ़ें...






कनकी की ओर जा रहा था एक ट्रक 



राखड़ लोड ट्रक को लेकर चालक कनकी की ओर जा रहा था। जबकि दूसरे चालक के ट्रक में चावल भरा हुआ था। इस घटना के बाद मृतकों के परिवार में शोक का माहौल है। पुलिस ने दोनों मृतकों के बारे में जानकारी जुटाई तो पता चला कि दिलीप यादव पिछले 20 सालों से दर्री के अयोध्यापुरी में रहकर ट्रक चलाने का काम कर रहा था। जबकि पंकज शर्मा बिहार का रहने वाला था, उसके तीन बच्चे हैं।  

 


CG News सीजी न्यूज Accident in Korba collision between two trucks driver burnt alive कोरबा में हादसा दो ट्रकों में भिड़ंत ड्राइवर जिंदा जले