कोरबा में सड़क हादसे में दो की मौत, मॉर्निंग वॉक पर निकले दादा-पोते को ट्रैक्टर ने कुचला

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
कोरबा में सड़क हादसे में दो की मौत, मॉर्निंग वॉक पर निकले दादा-पोते को ट्रैक्टर ने कुचला

KORBA. कोरबा में आज (5 अप्रैल) एक सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई है। दरअसल, जिले में आज मॉर्निंग वॉक पर निकले दादा और पोते को मिट्टी लोड ट्रैक्टर ने रौंद दिया। इस हादसे में सीतामणी के रहने वाले 3 साल के मासूम चिराग ताती और उनके दादा विष्णुदेव ताती की दर्दनाक मौत हो गई। हादसे की खबर मिलते ही लोगों में आक्रोश दिखा। लोगों ने रेत और मिट्टी के अवैध उत्खनन और परिवहन पर रोक लगाने की मांग उठाई है। बताया जा रहा कि दुर्घटना कारित ट्रैक्टर एक राजनीतिक दल से जुड़े नेता का है। 





ट्रैक्टर ने दादा-पोते को रौंदा





जानकारी के अनुसार कोरबा जिले के कोतवाली क्षेत्र के सीतामढ़ी राम मंदिर के पास हुए हादसे के बाद लोग वहां जमा हो गए। इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और दादा और पोतों को मेडिकल कॉलेज अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। इस घटना के बाद बस्ती वासियों में भारी आक्रोश है। अस्पताल परिसर में बस्ती वासियों की भीड़ लग गई है। हालांकि सूचना के बाद पुलिस पहुंच गई है। 





ये खबर भी पढ़िए...











महासमुंद जिले में भी हुआ हादसा





गौरतलब है कि महासमुंद जिले में सोमवार ( 3 अप्रैल) को शादी समारोह से लौटते समय पिकअप की नरतोरा के पास एनएच 53 में खड़ी ट्रैक्टर से भिड़ंत हो गई थी। इस हादसे में तीन ग्रामीण की मौत हो गई थी, जबकि वहीं 22 अन्य घायल हुए हैं। जानकारी के अनुसार सोमवार की देर रात पिकअप और ट्रैक्टर ट्राली में जोरदार टक्कर हुई थी। इसमें तीन ग्रामीण की मौत हुई, साथ ही दो बच्चों समेत 6 लोग गंभीर हैं। ग्रामीणों के अनुसार झलप क्षेत्र के तेलीबांधा के दो लोगों की मौत होना बताया जा रहा है, वहीं रामपुर के एक व्यक्ति की मौत हुई थी।



 



Accident in Chhattisgarh road accident in Korba two killed in road accident grandfather-grandson died on morning walk tractor crushed छत्तीसगढ़ में हादसा कोरबा में सड़क हादसे सड़क हादसे में दो की मौत मार्निंग वॉक पर निकले दादा-पोते मौत ट्रैक्टर ने कुचला