भाटपारा में तेज रफ्तार वाहन ने बाइक सवार युवकों को मारी टक्कर, दो की मौत, जांच में जुटी पुलिस 

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
भाटपारा में तेज रफ्तार वाहन ने बाइक सवार युवकों को मारी टक्कर, दो की मौत, जांच में जुटी पुलिस 

BHATAPARA. बलौदाबाजार-भाटापारा जिले में आज बड़ा सड़क हादसा हो गया। जानकारी के अनुसार जिले के तरेगा-रोहरा गांव के पास तेज रफ्तार वाहन ने बाइक सवारों को टक्‍कर मार दी। इससे बाइक पर सवार दो युवकों की मौत हो गई, जबकि एक अन्‍य बुरी तरह घायल हो गया। बाइक पर तीन युवक सवार थे। हादसे की सूचना के बाद मौके पर पहुंची भाटापारा के ग्रामीण थाना की पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।





पुलिस मृतकों की शिनाख्‍त कर रही है





दरअसल, भाटापारा के ग्रामीण थाना इलाके में तरेगा-रोहरा गांव के पास तीन युवक एक ही बाइक पर सवार होकर जा रहे थे। इसी दौरान अचानक तेज गति से आए वाहन ने बाइक को टक्‍कर मार दिया। इस हादसे में बाइक सवार दो युवकों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया, जबकि तीसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे स्‍थानीय अस्‍पताल में भर्ती किया गया है। इधर, पुलिस मृतकों की शिनाख्‍ती का प्रयास कर रही है।





यह खबर भी पढ़ें





बिलासपुर में शराब के साथ पकड़ाया, जेल जाते ही मौत, पुलिसवालों ने मार डाला कहकर परिजनों का सिम्स में हंगामा





8 दिन पहले भी 10 महीने के बच्चे समेत 4 लोगों की मौत हो गई थी





गौतरलब है कि बलौदाबाजार जिले के पलारी में 8 दिन पहले भी एक सड़क हादसा हुआ था, जिसमें पति-पत्नी और 10 महीने के बच्चे समेत 4 लोगों की मौत हो गई थी। पलारी थाना क्षेत्र के ग्राम कुसमी के रहने वाले पूरन भारद्वाज (26 साल), पत्नी लता भारद्वाज, 10 महीने का बेटा खिलेश और एक अन्य महिला सभी एक ही बाइक पर सवार होकर करीब 11 बजे के आस-पास भरसेला गांव में एक छठी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए जा रहे थे। 





पलारी के विष्णु पेट्रोल पंप के पास हुई थी घटना





जैसे ही बाइक पलारी के विष्णु पेट्रोल पंप के पास पहुंची, वहां से निकल रहे एक पिकअप वाहन ने उसे अपनी चपेट में ले लिया। हादसे में सभी गंभीर रूप से घायल हो गए थे। चारों को पलारी अस्पताल ले जाया गया, जहां पति-पत्नी और बच्चे की इलाज के दौरान मौत हो गई। वहीं एक अन्य महिला को इलाज के लिए बलौदाबाजार जिला अस्पताल रेफर किया गया, लेकिन उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया था।



CG News सीजी न्यूज दो की मौत police engaged in investigation जांच में जुटी पुलिस Vehicle bike collision in Bhatpara two killed one seriously injured भाटपारा में वाहन बाइक टक्कर एक गंभीर घायल