कोरबा में संदिग्ध हालत में युवक की मौत, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका, पोल्ट्री फार्म में कर्मचारी था मृतक

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
कोरबा में संदिग्ध हालत में युवक की मौत, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका, पोल्ट्री फार्म में कर्मचारी था मृतक

KORBA. कोरबा जिले में हुई एक युवक की संदिग्ध मौत ने सभी को हैरत में डाल दिया है। जिले के ग्राम तिवरता में रहने वाले एक 24 वर्षीय युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। युवक दीपका के पोल्ट्री फार्म में काम करता था। विक्रम कुमार को घायल अवस्था में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां उपचार के दौरान उसकी मौत होना बताया जा रहा है। युवक की सड़क दुर्घटना में मौत होने की बात कही जा रही है, लेकिन परिजन विक्रम कुमार की मौत को लेकर आशंका जाहिर कर रहे हैं और मामले की जांच करने की मांग कर रहे हैं।





अस्पताल में मौत को लेकर सवाल





कोरबा जिले के मेडिकल काॅलेज जिला अस्पताल में उपचार के दौरान हुई 24 वर्षीय युवक की मौत का मामला सवालों के घेरे में आ गया है। एंबुलेंस के माध्यम से मृतक को अस्पताल में घायल अवस्था में भर्ती कराया गया था। जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया। मृतक का नाम विक्रम कुमार है, जो ग्राम तिवरता का निवासी है और दीपका के एक पोल्ट्री फार्म में करता था।





ये भी पढ़ें...











परिजन चाहते हैं मामले की जांच





जानकारी के अनुसार सड़क हादसे में वह गंभीर रूप से घायल हुआ था और उसकी मौत हो गई। हालांकि परिजनों को उसकी मौत को लेकर संदेह है। परिजन चाहते हैं कि इस मामले की निष्पक्ष जांच हो। बहरहाल मामले में पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है। मर्ग पंचनामा के बाद लाश का पीएम कराया गया फिर शव परिजनों को सौंप दिया गया।



कोरबा पोल्ट्री फार्म कोरबा एक्सीडेंट कोरबा मौत कोरबा युवक की मौत korba poultry farm korba accident korba death korba youth death