डबल रिफंड के नाम पर चिटफंड कंपनी ने दिया धोखा, फरार हुए अधिकारी

author-image
एडिट
New Update
डबल रिफंड के नाम पर चिटफंड कंपनी ने दिया धोखा, फरार हुए अधिकारी

Durg:  भारती एक्सा लाइफ इंश्योरेंस कंपनी और सीआरबी कैपिटल मार्केट लिमिटेड के डायरेक्टरों के खिलाफ दुर्ग पुलिस ने धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया है। इन दोनों कंपनियों के डायरेक्टरों ने लोगों को ज्यादा से ज्यादा रिफंड का लालच दिया, फिर लाखों रुपए जमा कराकर भाग गए थे।  





लालच देकर ऐंठी राशि





सुपेला पुलिस के मुताबिक भारती एक्सा लाइफ इंश्योरेंस कंपनी लिमिटेड गोरेगांव (ईस्ट मुंबई) ने अपने एजेंट के माध्यम से दुर्ग जिले में लोगों को अधिक रिटर्न वाली स्कीम के बारे में जानकारी दी और उनसे राशि जमा कराई। इन लोगों की परिपक्वता अवधि पूरी होने का वक्त आने पर कंपनी के डायरेक्टर ने ऑफिस में ताला जड़ दिया और फरार हो गए।





मामले की शिकायत पुलिस में 





कंपनी के डायरेक्टरों के ऑफिस में ताला लगाकर भागने की जानकारी मिलने पर लोगों ने निवेशकों को पकड़ा। इसके बाद पुलिस में मामले की शिकायत दी। पीड़ित अल्ताम खान, खेम कुमार, अमरिका कुर्रे, संतोष चन्द्रवंशी ने बताया कि उन्होंने इस कंपनी में 4 लाख 12 हजार 236 रुपए का निवेश किया था। उनके अलावा भी कई लोगों ने राशि जमा की थी।



 



chhattisgarh news in hindi Durg दुर्ग क्राइम न्यूज chhattisgarh crime news durg crime news चिटफंड कंपनी का धोखा छत्तीसगढ़ न्यूज छत्तीसगढ़ क्राइम न्यूज Durg News chitfund fraud Chhattisgarh News छत्तीसगढ़ समाचार