कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी कोरोना पॉजिटिव, खुद को किया आइसोलेट

author-image
Sootr Desk rajput
एडिट
New Update
कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी कोरोना पॉजिटिव, खुद को किया आइसोलेट

New Delhi. सोनिया गांधी कोरोना संक्रमित हो गई हैं। कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने यह जानकारी दी है। रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि सोनिया गांधी पिछले दिनों जिन नेताओं और कार्यकर्ताओं से मिली थीं। उनमें से भी कई कोरोना संक्रमित निकले हैं। सुरजेवाला के मुताबिक, सोनिया गांधी को बुधवार शाम को हल्का बुखार आया था। इसके बाद हुए कोविड टेस्ट में वो पॉजिटिव आईं।









आइसोलेशन में सोनिया गांधी





कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि सोनिया गांधी ने फिलहाल खुद को आइसोलेट कर लिया है। फिलहाल उनका इलाज चल रहा है और वह ठीक हो रही हैं। सुरजेवाला ने उम्मीद जताई कि 8 जून से पहले सोनिया ठीक हो जाएंगी।









आजादी गौरव यात्रा में शामिल हुई थीं सोनिया गांधी





इससे पहले देश की आजादी के 75 साल पूरे होने के मौके पर कांग्रेस की ओर से निकाली गई आजादी गौरव यात्रा का कल बुधवार को समापन हो गया. कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और पार्टी के कई अन्य नेता इस अवसर पर मौजूद रहे. कांग्रेस के फ्रंटल संगठन सेवा दल की ओर से गत छह अप्रैल को गुजरात के साबरमती से यह यात्रा शुरू हुई थी. सेवा दल के प्रमुख लालजी देसाई का कहना है कि इस यात्रा में शामिल लोगों ने 1300 किलोमीटर से अधिक का सफर तय किया. दिल्ली में राजघाट पर यह यात्रा संपन्न हुई. इस मौके पर सोनिया गांधी ने पूरी यात्रा में शामिल रहे कुछ कार्यकर्ताओं को सम्मानित किया और कार्यक्रम में मौजूद लोगों को महापुरुषों के सिद्धांतों पर चलने की प्रतिज्ञा दिलाई.









8 जून को ED ने बुलाया





8 जून को प्रवर्तन निदेशालय ने सोनिया गांधी को पूछताछ के लिए बुलाया है। यह पूछताछ नेशनल हेराल्ड से जुड़े केस में होनी है। सुरजेवाला ने कहा कि सोनिया गांधी के दो-तीन दिन में ठीक होने की उम्मीद है। डॉक्टर्स लगातार उनकी निगरानी में लगे हुए हैं।



कांग्रेस sonia gandhi कोरोना सोनिया गांधी दिल्ली में कोरोना सोनिया गांधी कोरोना संक्रमित सोनिया गांधी कोरोना पॉजिटिव sonia gandhi corona positive congress national president sonia gandhi कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी देश में कोरोना