रीवा में डेढ़ वर्ष हुए हत्याकांड की गुत्थी सुलझी, पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर ली थी जान, कंकाल बरामद, आरोपी गिरफ्तार

author-image
Vivek Sharma
एडिट
New Update
रीवा में डेढ़ वर्ष हुए हत्याकांड की गुत्थी सुलझी, पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर ली थी जान, कंकाल बरामद, आरोपी गिरफ्तार

अविनाश तिवारी,  REWA. रीवा जिले की मऊगंज थाना पुलिस ने आज डेढ़ वर्ष पूर्व हुए अंधी हत्या का खुलासा किया है जिसमें पुलिस ने मृतक की पत्नी और उसके भाई को हत्या के जुर्म में हथकड़ी लगाते हुए गिरफ्तार किया। बताया जा रहा है कि डेढ़ वर्ष पूर्व देवर के साथ आशिकी के चक्कर में पत्नी ने अपने प्रेमी देवर के साथ मिलकर पहले तो पति को चाट में चूहामार दवाई खिलाकर उसे जान से मार दिया तथा बाद में धारदार हथियार से मृतक के ऊपर हमला कर जंगलों में उसके शव को छुपा दिया।  डेढ़ वर्ष बीत जाने के बाद 2 दिन पूर्व वही शव कंकाल के रूप में मऊगंज थाना पुलिस को मिला था जिसके बाद पुलिस की टीम ने हत्या की वारदात का खुलासा किया है। पुलिस ने वारदात में शामिल चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है वहीं 2 आरोपी अब भी फरार है। 





  मृतक का कंकाल बरामद





रोंगटे खड़े कर देने वाली इस वारदात का 2 दिन पूर्व तब खुलासा हुआ जब जंगलों में मृतक का कंकाल बरामद किया गया जिसके बाद पुलिस की टीम ने घटना से जुड़ी जानकारियां जुटाने का प्रयास किया तब मऊगंज थाना क्षेत्र के उमरी श्रीपत गांव के राम सुशील पाल नाम से मृतक की पहचान की गई जिसके बाद पुलिस ने मामले पर गंभीरता दिखाते हुए जांच की तो पता चला कि डेढ़ वर्ष पूर्व मृतक का उसकी दूसरी पत्नी के साथ विवाद हुआ था। जिस पर पुलिस की टीम ने मृतक की दूसरी पत्नी की तलाश शुरू की और पुलिस की टीम ने उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर से उसे गिरफ्तार किया जिसके बाद आरोपी महिला के गिरफ्तार होने पर घटना की राज्य से पर्दा उठ गया।





शव को दूर जंगल में फेंक दिया





दरअसल मृतक राम सुशील पाल ने दूसरी शादी की थी तथा मृतक की दूसरी पत्नी का उसके ही भाई के साथ संबंध बन गया तथा प्रेमी संबंधों में इतनी मिठास आ गई कि भाई की पत्नी के साथ मिलकर भाई ही भाई का जानी दुश्मन बन गया। जिसके बाद मृतक की पत्नी ने अपने आशिक देवर संग मिलकर पति को मौत के घाट उतार दिया। पुलिस की मानें तो मृतक की दूसरी पत्नी विटोल पाल के जब उसके देवर के साथ मधुर संबंध बने तो जमीन जायदाद की लालच में आकर उसने पहले तो प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति को समोसे चाट खिलाई जिसमें उसने चूहामार दवा मिलाई हुई थी और पति को मौत के घाट उतार दिया तथा बाद में धारदार हथियार से मृतक के ऊपर वार किए गए और उसके शव को दूर जंगल में फेंक दिया गया जिसकी डेढ़ वर्ष बाद शिनाख्तगी हो पाई और हत्या की वारदात का चौका देने वाला खुलासा हुआ। पुलिस का कहना है कि इस पूरे वारदात में मृतक की पत्नी विटोल पाल के साथ मृतक का भाई और उसके चचेरे भाई सहित 6 लोग शामिल हैं जिन्होंने हत्या की पूरी वारदात से लेकर शव को छिपाने तक में अपनी भूमिका निभाई जिनमें से मृतक की पत्नी के साथ चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है वहीं दो आरोपी अभी फरार हैं। 



Rewa News murder in Rewa Rewa crime news skeleton recovered in Rewa रीवा न्यूज रीवा में अंधा कत्ल रीवा में हत्याकांड का खुलासा पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर पति को मारा