Sidhi: रीवा स्टैंड में खड़ी बस के अंदर नाबालिग से रेप

author-image
Brijesh Pathak
एडिट
New Update
Sidhi:  रीवा स्टैंड में खड़ी बस के अंदर नाबालिग से रेप

Sidhi. नाबालिग से खड़ी बस में दुष्कर्म का मामला सामने आया है। युवक हफ्ते भर पहले किशोरी को शादी का झांसा देकर सीधी से रीवा ले गया था। इसके बाद रीवा बस स्टैंड में खड़ी बस में ले जाकर दुष्कर्म को अंजाम दिया। आरोपी के चंगुल से छूटकर युवती अपने घर पहुंची और सीधी महिला थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई। दुष्कर्म की पुष्टि होने पर  मामला दर्ज कर केस डायरी रीवा के समान थाना भेज दी गई।





सीधी की रहने वाली है पीड़िता



 समान थाना पुलिस ने आरोपी को शनिवार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। आरोपी के खिलाफ पाक्सो एक्ट के तहत मामला पंजीबद्ध किया गया है। सीएसपी रीवा सचिंद्र प्रसाद ने बताया कि सीधी जिले की रहने वाली 16 वर्षीय नाबालिग को आरोपी 5 जून को सीधी से नया बस स्टैंड रीवा ले गया। जहां महज 100 मीटर दूर खड़ी बस के अंदर ले गया। पीडि़ता ने विरोध किया तो वह उसको बहला-फुसलाकर शादी का झांसा दिया और फिर दुष्कर्म किया। चर्चा है कि आरोपी बस स्टैंड में खड़ी मिश्रा ट्रैवल्स की बस में वारदात को अंजाम दिया है।





 रीवा की जेल पहुंचा आरोपी 







घटना के 4 दिन बाद 9 जून को सीधी महिला थाने में मामला दर्ज हुआ था।  10 जून को केस डायरी समान थाना रीवा भेजा गया। आरोपी को गिरफ्तार कर 11 जून को कोर्ट में पेश किया गया जहां से उसे जेल भेज दिया गया है।



नाबालिग से रेप सीधी पाक्सो एक्ट दुष्कर्म नाबालिग शादी का झांसा Mp latest news hindi Minor raped Sidhi case Rewa bus stand bus parked रीवा स्टैंड