एक परिवार के 3 लोगों की हत्या, चंबल के पास मिले 2 शव; एक घर में पेटी से बरामद

author-image
Rahul Garhwal
एडिट
New Update
एक परिवार के 3 लोगों की हत्या, चंबल के पास मिले 2 शव; एक घर में पेटी से बरामद

नासिर बेलिम रंगरेज, Ujjain. उज्जैन में हरि नगर के एक ही परिवार के 3 लोगों की हत्या का मामला सामने आया है। दो लोगों के शव चंबल नदी के पास मिले हैं। वहीं एक बुजुर्ग महिला का शव घर में पेटी से बरामद किया गया। बुजुर्ग महिला, उसके बेटे और पोते को मौत के घाट उतारा गया है। शुरुआती जांच में पता चला है कि शव करीब 5 दिन पुराने हैं। 





बुजुर्ग महिला, बेटे और पोते की हत्या





पुलिस को 1 दिन पहले परिवार के दो सदस्यों का शव इंगोरिया इलाके में चंबल नदी के पास मिले। दोनों शव की जांच पर पता चला कि मृतक हरि नगर के रहने वाले हैं। पुलिस मंगलवार सुबह हरि नगर पहुंची। घर पर ताला लगा था। पड़ोसियों ने बताया कि पिछले 4-5 दिनों से यहां ताला लगा हुआ है। पुलिस ने ताला खुलवाया तो एक बड़ी पेटी के अंदर कपड़ों के नीचे बुजुर्ग महिला का शव मिला। मृतकों में सरोज बाई (65 साल), राजेश नागर (45 साल) और पार्थ नागर (25 साल) शामिल हैं। पूरा परिवार रुपयों के लेनदेन और ब्याज का काम करता था। बुजुर्ग महिला का बेटा और पोता तीनों की हत्या की गई है। शव करीब 4-5 दिन पुराने हैं। एएसपी आकाश भूरिया ने बताया कि पुलिस हत्या के कारणों की जांच में जुटी है, जल्द ही खुलासा किया जाएगा।





हत्या की वजह लूट नहीं





पुलिस की शुरुआती जांच में सामने आया है कि हत्या की वजह लूट नहीं है। घर से डेढ़ हजार रुपए बरामद किए गए हैं। पुलिस को पूरे घर का सामान अस्त-व्यस्त मिला। पुलिस के मुताबिक अलमारी में रखे कागजातों को ढूंढ़ा गया है, लेकिन पैसों को हाथ भी नहीं लगाया गया।



मध्यप्रदेश MP मर्डर Ujjain police पुलिस murder Murder Case Crime वारदात परिवार Family triple murder hari nagar ट्रिपल मर्डर हरि नगर