JABALPUR:जादू टोने के शक में हत्या करने वाले 5 आरोपी गिरफ्तार, लाठी डंडों से पीट-पीटकर ली थी जान

author-image
Rajeev Upadhyay
एडिट
New Update
JABALPUR:जादू टोने के शक में हत्या करने वाले 5 आरोपी गिरफ्तार, लाठी डंडों से पीट-पीटकर ली थी जान

Jabalpur. इस साल अप्रैल के महीने में जबलपुर के कुंडम थाना इलाके में जादू टोने के शक में एक शख्स की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई थी। मामला उचेहरा गांव का था। आरोपियों ने सुनील बरकड़े की न सिर्फ बेरहमी से हत्या कर दी थी बल्कि उसकी लाश को पेड़ पर लटका दिया था। पुलिस ने मामले में हत्या का मुकदमा दर्ज कर मामले को जांच में लिया था। घटना के बाद से ही मामले के 5 आरोपी फरार थे। इससे पहले पुलिस ने 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर पहले ही जेल भेज दिया था और पुलिस कोइन 5 आरोपियों स्वरूप सिंह कुसराम, तितरा कसराम, तीरथ सिंह बरकड़े, विश्वनाथ और रामलाल मसराम की तलाश थी। 





एसपी द्वारा मामले की विवेचना के लिए डीएसपी अपूर्वा किलेदार और थाना प्रभारी कुंडम प्रताप सिंह के नेतृत्व में टीम का गठन किया था। टीम फरार आरोपियों की सरगर्मी से तलाश कर रही थी। मुखबिर से पुलिस को सूचना मिली थी कि उक्त पांचों आरोपी गांव आए हुए हैं। जिस पर पुलिस ने मौके पर जाकर दबिश देते हुए पांचों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार किए गए आरोपियों को न्यायालय में पेश किया गया जहां से इन्हें जेल भेज दिया गया है। 





पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि मृतक सुनील सिंह बरकड़े अक्सर रात-बिरात तंत्र-मंत्र करता दिखाई देता था। जिससे गांव वाले काफी परेशान थे। घटना के पूर्व मुख्य चार आरोपियों के परिजनों की तबीयत ज्यादा खराब हो गई थी, उन्हें शक था कि यह सब मृतक द्वारा किए गए जादू-टोने के चलते हो रहा है। आरोपियों का कहना था कि उन्होंने मृतक सुनील को यह सब न करने की चेतावनी भी दी थी, लेकिन वह नहीं माना। जिस पर सभी ने एकराय होकर उसकी हत्या कर दी और लाश को पेड़ पर लटका दिया था। 



Jabalpur News Jabalpur जबलपुर murder Jabalpur crime 5 ACCUSE ARREST KUNDAM THANA JADU TONA कुंडम थाना जादू टोने के शक में 5 आरोपी गिरफ्तार