UJJAIN: 9वीं छात्रा की रेप के बाद हत्या, अर्धनग्न हालत में बोरे में मिला शव

author-image
Vivek Sharma
एडिट
New Update
UJJAIN: 9वीं छात्रा की रेप के बाद हत्या, अर्धनग्न हालत में बोरे में मिला शव

Ujjain. शहर में मानवता को शर्मसार करने का मामला सामने आया है। यहां दरिंदों ने एक 9वीं क्लास की छात्रा को हवस का शिकार उसकी नृशंस हत्या कर दी। घटना के बाद लोगों में भारी आक्रोश है और आरोपियो को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की मांग की है। छात्रा का घर की दूसरी मंजिल में अर्धनग्न हालत में शव मिला है। छात्रा शनिवार सुबह से घर से लापता थी। दोपहर में उसकी लाश घर में ही दूसरी मंजिल के कमरे में बोरे में बंद मिली। छात्रा के गले पर गला घोंटने के निशान मिले हैं, वहीं लाश की हालत देखकर पुलिस ने रेप के बाद हत्या होने की आशंका जताई है। पुलिस ने छात्रा का शव पीएम के लिए भेजा है, पीएम रिपोर्ट आने के बाद पूरे मामले का खुलासा होगा। 



घटना उज्जैन जिले से करीब 70 किमी दूर ग्राम खेड़ावदा की है। बताया जा रहा है कि 13 वर्षीय नाबालिग नाना-नानी के पास रहकर पढ़ाई कर रही थी। बच्ची के माता पिता रतलाम में रहते हैं। वह शनिवार सुबह से घर से गायब थी, जब काफी देर तक नहीं मिली तो घर वालों ने उसकी तलाश की। शाम के 5 बजे तक बच्ची कहीं नहीं मिली, जिसके बाद परिजनों ने भाटपचलाना थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने बच्ची को खोजबीन शुरू की, इसी दौरान परिवार वालों ने बताया कि लड़की की लाश घर की दूसरी मंजिल में मिली है। पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर देखा तो बच्ची का शव बोरे में बंद था, उसके गले में निशान थे। घटना की गंभीरता को देखते हुए उज्जैन एसपी सत्येंद्र शुक्ल ने भी रविवार सुबह घटनास्थल का जायजा लिया। भाटपचलाना के टीआई संजय वर्मा ने बताया की शुरुआत जांच में नाबालिग लड़की का गला घोंटने के निशान मिले है। लड़की की लाश अर्धनग्न हालत में मिली है, दुष्कर्म किए जाने की भी आशंका है। लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही साफ हो पाएगा।





किसी करीबी पर शक





छात्रा की हत्या के मामले में पुलिस को किसी करीबी पर शक है। पुलिस का कहना है कि लड़की के नाना रोजाना सुबह चाय पीने के बाद गांव में चौपाल पर चले जाते हैं। इसके बाद नानी भी मंदिर चली जाती हैं सुबह करीब एक घंटे तक घर में कोई नहीं रहता है। इस दौरान लड़की की हत्या की गई है।



Ujjain News उज्जैन न्यूज Ujjain crime news girl raped in ujjain student murdered after rape उज्जैन क्राइम न्यूज उज्जैन में छात्रा से रेप नाबालिक के साथ रेप छात्रा की रेप के बाद हत्या नाबलिग से दुष्कर्म दुष्कर्म के बाद छात्रा की हत्या