REWA. भूसा स्टोर के नीचे बना रखा था तहखाना, इसमें 110 KG गांजा मिला, 'सरपंच' कर रहा था स्टॉक

author-image
Sachin Tripathi
एडिट
New Update
REWA. भूसा स्टोर के नीचे बना रखा था तहखाना, इसमें 110 KG गांजा मिला, 'सरपंच' कर रहा था स्टॉक

REWA. जिले में गांजा का अवैध कारोबार इन दिनों चरम पर है। पुलिसिया सक्रियता के बीच काले कारोबारी बेधड़क गांजे को छोटे छोटे स्थानों में सप्लाई करने में सफल हो रहे हैं। यही नहीं काले कारोबारी गांजा का गोदाम भी चला रहे हैं। पुलिस ने सूचना के आधार पर ऐसे ही एक गांजा कारोबारी को धर लिया है। इस कारोबारी ने जो बातें बताई उसके बाद पुलिस हैरत में है।





असल में हनुमना थाना पुलिस ने सीधी जा रही एक लग्जरी कार को 30 किलोग्राम गांजा के साथ गिरफ्तार कर लिया। थाना प्रभारी शैल यादव ने मीडिया को बताया कि मुखबिर की सूचना पर प्रतापगंज के रास्ते सीधी की ओर एक कार में गांजा की खेप जा रही है। इस पर गोरमा मोड़ के पास घेराबंदी कर कार पकड़ी गई। इस कार के चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस के अनुसार पकड़ा गया चालक गांजा कारोबार का सरगना कल्लू उर्फ रजनीश पटेल है। कल्लू के बताए अनुसार पुलिस ने अटरिया गांव में  छापा मार गांजा का गोदाम भी पकड़ा। बताया गया है कि अटरिया गांव के निवासी रामबक्स पटेल के भूसा स्टोर में बने तहखाने में 110 किलोग्राम गांजा बरामद हुआ है। रामबक्स और कल्लू गांव के पड़ोसी हैं।





उड़ीसा से लाया था गांजा





रीवा में कई सालों से पड़ोसी राज्यों का तस्कर अपनी करतूतें कर रहा। इस कारोबारी का यहां के लालची तत्व बराबर साथ निभा रहे हैं। यही वजह है कि रीवा जिले में अवैध रूप से गांजा का कारोबार फलफूल रहा है। कल्लू ने पुलिस को बताया कि कार और गोदाम में जो गांजा मिला है वह उड़ीसा से लाया गया है। खबर यह भी है कि पुलिस ने डेढ़ क्विंटल गांजा की बरामदगी की है जो कि 14 लाख की कीमत का बताया जा रहा है।





सरपंच नाम से है चर्चित 





गांजा की खेप को सप्लाई करता पकड़ा गया सरगना कल्लू पटेल गांव और इलाके में सरपंच नाम से फेमस है। बताया गया है कि कल्लू की अनुज वधु गांव की सरपंच है। सरपंची कल्लू ही चलाता है इसलिए लोग कल्लू को सरपंच नाम से पुकारते हैं। पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की कार्यवाही कर रही है। 



MP News एमपी न्यूज़ Rewa News रीवा न्यूज़ Odisha Mp latest news in hindi एमपी लेटेस्ट न्यूज़ इन हिंदी Ganja sargana Narcotics act गांजा सरगना गिरफ्तार गांजा की खेप हनुमना पुलिस ओडिशा राज्य गांजा का गोदाम