JABALPUR:ब्रेकअप के बाद युवती के दूसरे अफेयर से नाराज था शादीशुदा प्रेमी, गोली मारने वाले प्रेमी का नहीं लगा सुराग

author-image
Rajeev Upadhyay
एडिट
New Update
JABALPUR:ब्रेकअप के बाद युवती के दूसरे अफेयर से नाराज था शादीशुदा प्रेमी, गोली मारने वाले प्रेमी का नहीं लगा सुराग

Jabalpur. जबलपुर के गौर पुलिस चौकी इलाके में हुई युवती की गोली मारकर हत्या के मामले में पुलिस को अभी तक आरोपी बादल पटेल का कोई सुराग हाथ नहीं लगा है। पुलिस की एक टीम जहां नर्मदा नदी में गोताखोरों की मदद से उसकी तलाश में जुटी है तो दूसरी टीम उसके जान-पहचान वालों और रिश्ते-नातेदारों के यहां उसका पता लगा रही है। अभी तक की जांच में मृतका के बादल पटेल से ब्रेकअप के बाद कंपनी के अधिकारी से दोस्ती ही इस वारदात का कारण समझ में आ रही है। 









ब्लैकमेलिंग गैंग का सदस्य है आरोपी









मामले में पुलिस को जिस बादल की तलाश है वह फर्जी पत्रकारों के ब्लैकमेलिंग गिरोह का सक्रिय सदस्य बताया जा रहा है। लेकिन पुलिस को इस सवाल का जवाब अभी तक नहीं मिल पाया है कि ब्रेकअप के बावजूद मृतका अनिभा उसके साथ कार में बैठकर क्यों गई थी। 









आरोपी के नर्मदा में कूदने पर भी शक









बादल पटेल को जानने वालों ने पुलिस को यह भी बताया है कि बादल जिस शातिर ढंग से लोगों को ब्लैकमेल कर लेता था। इससे पुलिस को इस बात पर भी शक है कि उसने नर्मदा नदी में छलांग लगाई है। पुलिस इस एंगल से भी जांच कर रही है कि कहीं युवती को किसी और जगह पर गोली न मारी गई हो और फिर कार को पुल के ऊपर लाकर खड़ा कर दिया गया हो। क्योंकि आसपास के लोगों ने गोली की आवाज नहीं सुनने के बयान दिए हैं। 



Jabalpur News Jabalpur जबलपुर जबलपुर न्यूज़ murder Blackmailing तलाश Breakup प्यार धोखा और क़त्ल ब्लैकमेलिंग गैंग शातिर गोताखोरों की मदद