Bhind: चोरों की दमदारी, दीवार तोड़कर ज्वेलर्स को लगा दी 50 लाख की चपत

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
Bhind: चोरों की दमदारी, दीवार तोड़कर ज्वेलर्स को लगा दी 50 लाख की चपत

सुनील शर्मा, Bhind. भिंड जिले के मेंहगांव कस्बे में इन दोनों चोरों का आतंक बढ़ता जा रहा है जिससे लोगों में दहशत का माहौल है। बीती रात ज्वेलर्स (jewelers) की दुकान में चोरों ने धावा बोलकर लाखों के माल पर हाथ साफ कर दिया। चोर दुकान में रखी तिजोरी को काटकर उसमें रखे 50 लाख रुपये से अधिक के सोने-चांदी के जेवरात लेकर फरार हो गए.





जानकारी के अनुसार भिंड-ग्वालियर नेशनल हाइवे 719(Bhind-Gwalior National Highway 719) पर मेहगांव नगर में रामनिवास सोनी की ज्वेलर्स की दुकान है जहां दुकानदार सोनी दिन भर दुकानदारी करने के बाद शाम को दुकान बंद कर अपने घर चले गए थे। रात बीती रात चोरों ने दुकान को सूनी पाकर दुकान की दीवार तोड़कर अंदर प्रवेश कर गए और तिजोरी को कटर मशीन से काटकर उसमें रखें 900 ग्राम के करीब सोने के आभूषण (gold jewelery) और 20 किलो से अधिक चांदी के आभूषणों को लेकर फरार हो गए।  





पुलिस को मिले सुराग





सुबह जब पड़ोस के लोगों ने जब दीवार का सुराग देखा तो सर्राफा व्यापारी रामनिवास सोनी को फोन किया तब वह मौके पर पहुंचे।  घटना की सूचना मेहगांव पुलिस को दी गई. बाद में  मौके पर पहुंचे पुलिस के आला अधिकारियों ने दुकान का मुआयना करने के बाद डॉग स्क्वायड (dog squad)और एफएसएल टीम को बुलाकर जांच शुरू कर दी है। साथ ही 500 मीटर के दायरे में हाइवे पर लगे सीसीटीवी कैमरों (cctv camera)को भी खंगाला जा रहा है। हालांकि पुलिस को इस चोरी के मामले में कुछ सुराग भी हाथ लगे हैं। पुलिस दावा कर रही है कि इस बड़ी चोरी का जल्द पर्दाफाश कर चोरों को पकड़ लिया किया जाएगा।



भिंड न्यूज भिंड क्राइम न्यूज Bhind News चोरी की वारदातें चोरों ने उड़ाए लाखों के गहने ज्वेलर्स दुकान में चोरी भिंड में गहनों की चोरी 50 lakh jewelery stolen jeweler shop jewelers Bhind crime news