BHOPAL : भाभी को पत्नी की तरह रखता था देवर, जब दूसरी महिला से अफेयर का शक करने लगी तो उतारा मौत के घाट

author-image
Rahul Garhwal
एडिट
New Update
BHOPAL : भाभी को पत्नी की तरह रखता था देवर, जब दूसरी महिला से अफेयर का शक करने लगी तो उतारा मौत के घाट

BHOPAL. भोपाल में एक युवक ने अपनी भाभी को मौत के घाट उतार दिया। युवक ने गला घोंटकर भाभी की हत्या कर दी और उसके शव को अपने घर से 200 मीटर दूर फेंक दिया। आसिफ अपनी भाभी शबाना को पत्नी की तरह रखता था। शबाना के पति के गुजरात चले जाने के बाद वो अपनी दो साल की बेटी को लेकर देवर के साथ ही रहती थी। परिवार में सास-ससुर भी थे। शबाना आसिफ पर किसी दूसरी महिला से अफेयर होने का शक करने लगी थी। दोनों के बीच अक्सर झगड़ा होता था।





झगड़े के बाद कर दी हत्या





आसिफ और शबाना के बीच रात को झगड़ा हुआ और देर रात उसने दुपट्टे से शबाना का गला घोंटकर उसे मार डाला। आरोपी शबाना के शव को कंधे पर रखकर घर से 200 मीटर दूर नाले में फेंक आया। आसिफ इसके बाद घर आकर सो गया और सुबह आसिफ फरार हो गया। पुलिस ने आसिफ को रायसेन से धर दबोचा। आरोपी ने कबूल किया कि भाभी उस पर शक करने लगी थी इसलिए उसने भाभी की हत्या कर दी।





आसिफ ने शव को चादर और टहनियों से छुपाया





सुबह सेक्टर-11 के नाले में महिला की लाश पड़ी होने की सूचना लोगों ने पुलिस को दी। लाश को चादर और पेड़ की टहनियों से ढका गया था। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू की। आसिफ चिकन शॉप में काम करता है। शबाना का पति गुजरात में रहकर काम करता है। शबाना अपने देवर के साथ पत्नी की तरह रहती थी, ये बात उसके सास-ससुर और पति भी जानता था।



MP News मध्यप्रदेश Bhopal News MP भोपाल Bhopal murder मध्यप्रदेश की खबरें भोपाल की खबरें Crime क्राइम Affair Brother-in-law killed sister-in-law Doubt भाभी की हत्या देवर ने की हत्या शक करने पर मर्डर