बहन को बॉयफ्रेंड के साथ घूमता देख भड़का भाई, ऊपर चढ़ाया लोडिंग ऑटो, बाल-बाल बचे

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
बहन को बॉयफ्रेंड के साथ घूमता देख भड़का भाई, ऊपर चढ़ाया लोडिंग ऑटो, बाल-बाल बचे

Bhopal. मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां अयोध्या नगर में बहन को उसके बॉयफ्रेंड के साथ घूमता देख भाई ने उनकी स्कूटी पर लोडिंग ऑटो चढ़ा दिया। लोडिंग गाड़ी चढ़ाने के बाद भी जब वे बच गए तो आरोपी ने उन्हें पीटना शुरू कर दिया, जिससे दोनों गंभीर रुप से घायल हो गए हैं। वहीं यह पूरी घटना पास लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। हालांकि पुलिस ने आरोपी भाई और लोडिंग ऑटो के ड्राइवर को हिरासत में ले लिया है। आरोपी भाई का नाम अजीम मंसूरी और गाड़ी चलाने वाले का नाम रवि रंगीले बताया जा रहा है। 





बहन को लड़के के साथ देख भड़का भाई





पुलिस के अनुसार अयोध्या नगर के हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में रहने वाला 22 साल का विजय हिरवे प्राइवेट सेक्टर में काम करता है।  विजय ने पुलिस को बताया कि  सोमवार 18 अप्रैल को दोपहर के समय वे उसके घर के पास में रहने वाली नगमा नाम की युवती को स्कूटी पर बैठाकर अयोध्या नगर की तरफ ले जा रहा था। इसी बीच जेके रोड पर युवती के भाई अजीम ने उन्हें देख लिया। उन्हें साथ घूमता देख अजीम भड़क उड़ा। उसने दोनों को जान से मारने की धमकी दी। भाई अजीम से धमकी मिलने के बाद वे दोनों अपनी जान बचाने के लिए मिनाल की तरफ भाग निकले। बहन को भागता देख अजीम ने अपने दोस्त रवि के साथ लोडिंग ऑटो से पीछा करना शुरू कर दिया। इसी दौरान मिनाल गेट-2 के पास अजीम ने उनकी स्कूटी पर लोडिंग वाहन चढ़ा दिया। नगमा स्कूटी से नीचे गिर गई और लोडिंग वाहन में फंस गई। उसने बताया कि उन दोनों की जान बच गई। जिसके बाद अजीम ने उन्हें पीटना शुरू कर दिया और जान से मारने की धमकी दी। 





शादी के लिए राजी नहीं युवती के परिजन





अयोध्या नगर थाना प्रभारी नीलेश अवस्थी ने बताया कि विजय और नगमा एक-दूसरे से प्यार करते हैं और शादी करना चाहते हैं। नगमा के परिजन उनकी शादी के लिए राजी नहीं है। इसके बाद दोनों ने भागकर शादी करने का सोचा था और इसलिए वे घर से निकले थे। इसी बीच रास्ते में नगमा के भाई ने उन्हें देख लिया और उसने इस वारदात को अंजाम दे दिया।







— TheSootr (@TheSootr) April 19, 2022



Madhya Pradesh भोपाल Bhopal मध्य प्रदेश brother boyfriend स्कूटी भाई scooty Ayodhya Nagar Ravi kill अयोध्या नगर रवि किल