इंदौर में बुजुर्ग जान बख्शने की गुहार लगाता रहा, आरोपी ने पलभर में रेत डाला गला 

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
इंदौर में बुजुर्ग जान बख्शने की गुहार लगाता रहा, आरोपी ने पलभर में रेत डाला गला 

संजय गुप्ता, INDORE. धार जिले के पीथमपुर तहसील के बगदून क्षेत्र में मंगलवार को दिनदहाड़े हत्यारा एक बुजुर्ग का चाकू से गला रेत देता है और फिर आराम से चलते बनता है। यह खौफनाक पल मोबाइल के वीडियो में आ जाता है। इस घटना के बाद चारों ओर दहशत का माहौल है। जानकारी के अनुसार मृतक मीट दुकानदार है, आरोपी ने पहले तो उसकी जमकर पिटाई की और फिर गला रेत दिया। जानकारी के अनुसार पीथमपुर सेक्टर-3 बगदून थाना इलाके में तालाब किनारे यह पूरी घटना हुई। पुलिस ने बताया कि मृतक की पहचान संतोष खटीक (50) के रूप में हुई है। वह तालाब किनारे मीट की दुकान चलाता था। एक युवक ने उसका गला रेत दिया। फिलहाल आरोपी युवक की पहचान नहीं हुई है। 





वीडियों में वारदात कैद





वारदात का जो वीडियो सामने आया है, उसमें आरोपी युवक संतोष की पिटाई करते हुए बार-बार गालियां देते नजर आ रहा है। गला काटते समय वह बोलता है- तू खुद को समझता क्या है, मेरी लाइफ बर्बाद कर दी। वहीं पीड़ित रोते हुए उससे पिटाई नहीं करने और छोड़ने की गुहार लगाता रहा। पीटने के बाद आरोपी ने गला काटकर उसकी जान ले ली।





पुलिस का यह है कहना





थाना प्रभारी आनंद तिवारी के अनुसार, घटना दोपहर 3 बजे के बाद की है। पुलिस को चश्मदीद ने बताया कि मृतक और आरोपी के बीच किसी बात को लेकर विवाद चल रहा था। विवाद के दौरान ही आरोपी ने चाकू से मीट दुकानदार की गर्दन पर कई वार किए। दुकानदार की मौके पर ही मौत हो गई।



Indore Crime News Elderly murdered in Indore Brutal murder in Indore Elderly murdered in broad daylight इंदौर में दिनदहाड़े हत्या इंदौर में बुजुर्ग की हत्या बुजुर्ग की हत्या से सनसनी