शादी की रस्मों के बीच बजा दूल्हे का मोबाइल, दुल्हन को छोड़ बेरंग लौट गई बरात

author-image
Lalit Upmanyu
एडिट
New Update
शादी की रस्मों के बीच बजा दूल्हे  का मोबाइल, दुल्हन को छोड़ बेरंग लौट गई बरात



शादी की रस्मों के बीच बजा दूल्हे का मोबाइल



दुल्हन को छोड़ बेरंग लौट गई बरात





indore। शहर के द्वारकापुरी थाना इलाके में मंगलवार एक शादी समारोह में हंसी-खुशी और शादी की रस्मों के बीच अचानक दूल्हे के मोबाइल पर मैसेज टोन बजी। कुछ फोटो थे। उन्हें देख पहले तो वो भौंचक रह गया फिर गुस्से से तमतमा गया । उसके बाद लड़की और लड़का पक्ष में विवाद हो गया। अंततः बरात बिना दुल्हन लौट गई । 





पुराने दोस्त ने भेजे थे फोटो





दरअसल जिस समय शादी की रस्में चल रही थीं, तब दुल्हे के मोबाइल पर दुल्हन के पुराने दोस्त शुभम जैन ने कुछ फोटो भेज दिए । पुलिस के मुताबिक फोटो आपत्तिजनक थे जिन्हें देखने के बाद दूल्हे का लड़की के परिवार से विवाद भी हुआ । दूल्हे ने शादी करने से भी इंकार कर दिया। दोनों पक्ष थाने पहुंच गए। टीआई सतीश द्विवेदी ने सलाह दी कि दोनों परिवार पहले आपस में और बातचीत कर लें। उसके बाद दोनों पक्ष फिर बातचीत के लिए बैठे लेकिन दूल्हा शादी करने को राजी नहीं हुआ । बरात भी लौट गई। बरात दूसरे शहर से आई थी। 





दोस्त भी मुकरा





जब लड़की की बरात लौट गई तो परिजनों ने शुभम को ढूंढा और उससे कहा कि बरात लौट गई है अब तुम इससे शादी कर लो। पहले तो वो राजी हो गया लेकिन बाद में मुकर गया । टीआई ने भी उससे बात की और इंदौर आने का कहा लेकिन फिर भी मसला सुलझ नहीं सका। 





लड़के पर रेप का केस





दूल्हे को फोटो भेजने वाला इंदौर जिले के देपालपुर गांव का रहने वाला शुभम जैन है। करीब साल भर पहले उसकी लड़की से दोस्ती हुई थी । शादी तुड़वाने के लिए उसने ही दूल्हे का नंबर तलाश कर फोटो भेजे थे। टीआई सतीश द्विवेदी ने ‘द सूत्र’ से कहा- लड़की की शिकायत पर शुभम जैन के खिलाफ रेप का केस दर्ज किया है। 



against Drama Station return BARAT friend Dwarkapuri Marriage Case area police rape Indore