REWA: देवी मंदिर की चौखट पर मिला शव, गले में धारदार हथियार से काटने के निशान, नरबलि की आशंका 

author-image
Sachin Tripathi
एडिट
New Update
REWA: देवी मंदिर की चौखट पर मिला शव, गले में धारदार हथियार से काटने के निशान, नरबलि की आशंका 

REWA. जिले के एक प्राचीन देवी मंदिर की चौखट में लाश मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। इस घटना को अंधविश्वास के चक्कर में नरबलि से जोड़ कर देखा जा रहा है। हालांकि पुलिस जांच में जुटी हुई है। इसके बाद ही अनसुलझे पहलुओं का खुलासा हो सकेगा। जानकारी के मुताबिक जिले के बैकुंठपुर थाना क्षेत्र बेढौहा गांव के प्राचीन माता मंदिर की चौखट पर एक युवक का शव मिला। मृतक का गला धारदार हथियार से कटा प्रतीत हो रहा है। मृत युवक की पहचान अभी नहीं हो सकी है। युवक के शव के पास एक कुल्हाड़ी भी पुलिस को मिली है। प्रथम दृष्टया ऐसा माना जा रहा है कि युवक की कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी गई है। 





जिस जगह पर युवक की लाश मिली है वो एक प्राचीन फूलमती माता का मंदिर है। ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवाया। घटना स्थल गांव से काफी दूर और एकांत में है। घटना को देखकर यह मामला अंधविश्वास और तंत्र मंत्र से भी जोड़कर देखा जा रहा है।



superstition अंधविश्वास Rewa News रीवा न्यूज़ MP Crime News क्राइम न्यूज़ एमपी लेटेस्ट न्यूज़ male sacrifice Tantra mantra Devi mandir तंत्र मंत्र नरबलि