JABALPUR: गश्त के दौरान होमगार्ड सैनिक पर जानलेवा हमला, अज्ञात बाइक सवारों ने पीठ में घोंपा छुरा

author-image
Rajeev Upadhyay
एडिट
New Update
JABALPUR: गश्त के दौरान होमगार्ड सैनिक पर जानलेवा हमला, अज्ञात बाइक सवारों ने पीठ में घोंपा छुरा

Jabalpur. लार्डगंज थाना इलाके के उजारपुरवा में शनिवार की रात ड्यूटी पर गश्त कर रहे होमगार्ड सैनिक पर जानलेवा हमला किया गया। अज्ञात बाइक सवार युवकों ने चलती बाइक से पहले तो सैनिक को धक्का देकर गिरा दिया उसके बाद बड़ी तेजी से उसके पेट में छुरा घोंपने की कोशिश की गई। गनीमत थी कि सैनिक ने भी फुर्ती दिखाते हुए अपना बचाव किया लेकिन छुरा पेट की बजाय उसके पीठ में लग गया। जिसके बाद उसकी पीठ से खून की फुहार फूट पड़ी। 









घायल सैनिक का चल रहा इलाज







सूचना पर पहुंची लार्डगंज पुलिस ने आनन-फानन में बुरी तरह घायल सैनिक सौरभ शुक्ला को अस्पताल ले जाया गया वहीं उसके बयानों के आधार पर अज्ञात हमलावरों पर हत्या के प्रयास के साथ-साथ अन्य गंभीर धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। थाना प्रभारी मधुर पटैरिया ने बताया कि होमगार्ड सैनिक थाने से आरक्षक अनुराग के साथ गश्त पर निकला था। किसी कारण से अनुराग गश्त छोड़कर थाने वापस आ गया, अकेले गश्त के दौरान सौरभ पर उजार पुरवा गली नंबर 3 में यह हमला हुआ है। 









मुखबिर तंत्र को किया सक्रिय







पुलिस अब अज्ञात हमलावरों की तलाश के लिए स्थानीय मुखबिरों को सचेत कर दिया है। वहीं इलाके के सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले जा रहे हैं हालांकि मामला उजार पुरवा बस्ती का है जहंा इक्का दुक्का जगहों पर कैमरे लगे हैं साथ रात के समय हुई वारदात के कारण उन कैमरों की फुटेज शायद ही कोई काम आ पाएगी। ऐसे में मुखबिर तंत्र पर ही सैनिक के हमलावरों का पता लगाने का पूरा जिम्मा है।



जबलपुर घायल सैनिक सौरभ शुक्ला होमगार्ड सैनिक Jabalpur homeguard ATTEMPT TO MURDER homeguard sainik जबलपुर न्यूज़ Jabalpur News Crime होमगार्ड