सागर: सूदखोर से परेशान किसान ने की आत्महत्या, वीडियो जारी कर मांगी माफी

author-image
Sootr Desk rajput
एडिट
New Update
सागर: सूदखोर से परेशान किसान ने की आत्महत्या, वीडियो जारी कर मांगी माफी

Sagar. जिले की बीना तहसील के भानगढ़ थाना क्षेत्र में सूदखोरों से परेशान होकर किसान की आत्महत्या का मामला सामने आया है। भानगढ़ थाना के पालीखेड़ा गांव के किसान ने खुदकुशी करने के पहले एक वीडियो भी वायरल किया है। जिसमें वह अपने बेटे को सूदखोरों की तरफ से परेशान करने और पैसै लौटा देने के बाद भी गिरवी रखी जमीन की रजिस्ट्री और ट्रैक्टर के दस्तावेज वापस न करने की बात कह रहा है। साथ ही अपने बेटे से कह रहा है कि अब तुम्हारा पापा लौट कर नहीं आ रहा है, मम्मी और बहन का ध्यान रखना।









क्या है पूरा मामला ?





दरअसल, भानगढ़ थाना के पालीखेड़ा गांव के दिनेश यादव नाम के किसान ने खुदकुशी के पहले वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर बताया कि गांव के सूदखोर मोहर सिंह यादव, जयसिंह और गौरी ने उसे पांच लाख रुपए दिए थे। दिनेश यादव ने इसी साल जनवरी में इन लोगों को अपनी पुश्तैनी डेढ़ एकड़ जमीन बेची थी, लेकिन इन लोगों ने पैसै वापस लेने के बाद भी रजिस्ट्री वापस नहीं की। इसके अलावा अपने फूफा नारायण सिंह यादव के पास ट्रैक्टर गिरवी रखा था। इसके बाद 2.40 लाख रुपए वापस दे दिए, लेकिन वह ट्रैक्टर के दस्तावेज वापस नहीं कर रहे हैं। वीडियो में अपने बेटे से किसान कह रहा है कि अब वो वापस नहीं आएगा। अपनी मां और बहन का ख्याल रखना और फिर खेत में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली।





मामले में एसडीओपी उदय भान सिंह बागरी ने कहा कि भानगढ़ थाना के पाली खेड़ा गांव में एक किसान की आत्महत्या करने की बात सामने आई है। किसान का सोशल मीडिया पर भी वीडियो वायरल हुआ है। जिसमें वह कुछ लोगों से परेशान होने की बात कह रहा है। वीडियो की सत्यता जांच कर वीडियो के आधार पर भी मामले की जांच की जाएगी और दोषियों पर कार्रवाई की जाएगी।



 



SUICIDE IN SAGAR Madhya Pradesh मध्यप्रदेश न्यूज हिंदी सागर न्यूज Sagar News किसान ने की सुसाइड सागर सागर में सूदखोर सागर में आत्महत्या किसान Mp news in hindi FARMER COMMITS SUICIDE SAGAR मध्यप्रदेश Farmer MONEY LENDER IN SAGAR SAGAR POLICE INVESTIGATION सागर पुलिस