पत्नी और बेटी से मिलने ससुराल पहुंचा था युवक, ससुर-साले ने पेट्रोल डालकर लगाई आग

author-image
Rahul Garhwal
एडिट
New Update
पत्नी और बेटी से मिलने ससुराल पहुंचा था युवक, ससुर-साले ने पेट्रोल डालकर लगाई आग

ओपी नेमा, Jabalpur. जबलपुर में एक युवक को उसके ससुर और साले ने जलाकर मारने की कोशिश की। दरअसल युवक अपनी पत्नी और बेटी से मिलने ससुराल पहुंचा था। घरेलू विवाद की वजह से पत्नी और बेटी मायके में थी। युवक के ससुर और साला उससे नाराज था। ससुराल में युवक पहुंचा तो कहासुनी के बाद विवाद हो गया। इसके बाद ससुर और साले ने युवक पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी। पनागर पुलिस ने दोनों आरोपियों को हत्या की कोशिश करने के मामले में गिरफ्तार कर लिया गया है।





बेटी-दामाद के झगड़े से नाराज थे परिजन





पनागर पुलिस ने बताया कि रिठौरी खमरिया का रहने वाले अमर चौधरी की शादी इमलई की मनीषा से एक साथ पहले हुई थी। उनकी एक महीने की बेटी है जिसका नाम नव्या है। 13 अप्रैल को युवक का साला चरन्नीलाल चौधरी अपनी बहन मनीषा और भांजी नव्या की विदाई कर इमलई ले गया। 17 अप्रैल को उसकी पत्नी मनीषा का फोन आया। अमर ने पूछा कि तीन दिन तक उससे बात नहीं की तो मनीषा बोली कि तुम लड़ाई-झगड़ा करते हो, इसलिए पापा ने बात करने से रोका था।





विदाई कराने से किया इनकार





22 अप्रैल को अमर चचेरे भाई राजेश चौधरी, मां रत्तो बाई, बुआ शकुन चौधरी के साथ इमलई में अपनी ससुराल गया। वहां ससुर मिलन और साला चरन्नीलाल ने पत्नी और बेटी को साथ भेजने से मना कर दिया। अमर को उसकी बेटी नव्या से मिलने भी नहीं दिया। उन्होंने कहा कि चार रिश्तेदारों के सामने लिखा-पढ़ी करने के बाद ही विदा करेंगे। इसके बाद सभी वापस चले गए।





शाम को दोबारा ससुराल पहुंचा अमर





मनीषा के ससुराल वालों ने अमर के साथ उसे नहीं भेजा, ये बात उसे नागवार गुजरी। उसे अपनी ही बेटी से मिलने नहीं दिया गया था। शाम को वो फिर ससुराल पहुंच गया। आंगन में ससुर मिलन और साला चरन्नीलाल मिले। उसे देखते ही दोनों आक्रोशित हो गए। फिर वापस आने की वजह पूछी। अमर ने बताया कि वह बेटी नव्या से मिलने आया है फिर चला जाएगा। मिलन ने उसे पकड़ लिया और साले ने उस पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी। आग की लपटों से घिरा वह छत की ओर भागा।





पत्नी और साली ने अमर को बचाया





अमर को आग से घिरा देखकर उसकी पत्नी और साली ने बोरे से आग बुझाकर उसे बचाया। उसी वक्त उसके मोबाइल पर उसकी भाभी रीतू का फोन आया। साली ने बात करके घटना के बारे में बताया। अमर के परिवार वाले फौरन पहुंचे और उसे पनागर के अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। 



MP News मध्यप्रदेश MP Jabalpur जबलपुर आग मध्यप्रदेश की खबरें युवक Youth Father-in-law ससुर Brother-in-law burnt petrol पेट्रोल pouring जलाया साला